scriptएसएसपी साहब : दरोगा जी धुलवाते हैं कपड़े, लगवाते हैं झाड़ू, साफ करवाते हैं जूते | Patrika News
बरेली

एसएसपी साहब : दरोगा जी धुलवाते हैं कपड़े, लगवाते हैं झाड़ू, साफ करवाते हैं जूते

मीरगंज थाने में तैनात एक चौकीदार ने दरोगा की उत्पीड़न से परेशान होकर एसएसपी आफिस में शिकायत की। चौकीदार ने कहा कि दरोगा जी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हैं।

बरेलीMay 24, 2024 / 06:03 pm

Avanish Pandey

पीड़ित चौकीदार बंटी।

बरेली। मीरगंज थाने में तैनात एक चौकीदार ने दरोगा की उत्पीड़न से परेशान होकर एसएसपी आफिस में शिकायत की। चौकीदार ने कहा कि दरोगा जी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हैं। अपने कपड़े धुलवाते हैं, झाड़ू लगवाते हैं, बर्तन और जूते साफ करवाते हैं। शिकायत के बाद मामले में जांच शुरू हो गई है।
जातिसूचक शब्दों से करते हैं संबोधित
मीरगंज के गांव लाभारी के रहने वाले बंटी पुत्र बिशम्भर दयाल ने अपने प्रार्थना पत्र में कहा कि वह मीरगंज थाने में चौकीदार हैं। थाने के एक दरोगा उनसे अपने निजी काम करवाते हैं। बर्तन, कपड़े धुलवाना, जूते साफ करवाना काम करवाते हैं। जब वह इन सबका विरोध करता है तो उसे धमकाते हैं। उसे जातिसूचक शब्दों से संबोधित करते हैं। आरोप है कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।
एसएसपी से की शिकायत
चौकीदार का आरोप है कि वह अपने निजी कामों में व्यस्त रखते हैं। वह कहता है कि अपके निजी काम करने के लिए मैं नौकरी नहीं करता हूं न ही ये मेरा काम है। इस पर दरोगा उसे स्मैक, गांजा, शराब आदि गैरकानूनी कामों में फंसाकर जेल में सड़वाने की धमकी देते हैं। उसने बताया कि करीब ढाई माह से दरोगा उसे अपनी जिप्सी के साथ रखते हैं। जहां जाते हैं तो उसे धोबी कहकर अपमानित करते हैं। वह परेशान है। उसने एसएसपी को शिकायत करके कर्रवाई की मांग की है।

Hindi News/ Bareilly / एसएसपी साहब : दरोगा जी धुलवाते हैं कपड़े, लगवाते हैं झाड़ू, साफ करवाते हैं जूते

ट्रेंडिंग वीडियो