scriptयूपी के इन कॉलोनाइजर्स पर कड़ा एक्शन, अवैध निर्माण पर चला योगी सरकार का बुलडोजर | Patrika News
बरेली

यूपी के इन कॉलोनाइजर्स पर कड़ा एक्शन, अवैध निर्माण पर चला योगी सरकार का बुलडोजर

यूपी के कॉलोनाइजर्स पर कड़ा एक्शन लिया जा रहा है। अवैध निर्माण पर योगी सरकार का बुलडोजर चला। इसी क्रम में बरेली विकास प्राधिकरण ने शनिवार को बदायूं रोड स्थित दूरदर्शन केंद्र के सामने तीन अवैध कॉलोनियों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है।

बरेलीJun 09, 2024 / 01:50 pm

Avanish Pandey

अवैध कॉलोनियों को ढहाता बीडीए का बुलडोजर।

बरेली। यूपी के कॉलोनाइजर्स पर कड़ा एक्शन लिया जा रहा है। अवैध निर्माण पर योगी सरकार का बुलडोजर चला। इसी क्रम में बरेली विकास प्राधिकरण ने शनिवार को बदायूं रोड स्थित दूरदर्शन केंद्र के सामने तीन अवैध कॉलोनियों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। तीन कॉलोनाइजरों को प्राधिकरण ने नोटिस जारी किया है। दोबारा अवैध निर्माण करने पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। इसको लेकर ऐसे कॉलोनाइजरों की सूची तैयार शुरू कर दी है।
बगैर नक्शा पास बसाई जा रही थी कॉलोनी
बीडीए उपाध्यक्ष मानिकंदन ए ने बताया कि बदायूं रोड के पास दूरदर्शन केंद्र के सामने 30 बीघा जमीन पर राजकुमार यादव, वीरू शर्मा, 20 बीघा जमीन पर प्रमोद कुमार मिश्रा, सूरज यादव और 25 बीघा जमीन पर सुलेमान, विनोद कुमार मिश्रा द्वारा अवैध कॉलोनी बसाई जा रही थी। उक्त अवैध कॉलोनियों के खिलाफ उप्र नगर योजना एवं विकास अधिनियम-1973 की सुसंगत धाराओं के तहत ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण लगातार लोगों को जागरूक कर रहा है। लोग संपत्ति खरीदते समय विक्रेता से नक्शा पास संबंधित अभिलेख जरूर देख लें। बिना विकास प्राधिकरण की अनुमति के अनाधिकृत निर्माण के खिलाफ लगातार ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bareilly / यूपी के इन कॉलोनाइजर्स पर कड़ा एक्शन, अवैध निर्माण पर चला योगी सरकार का बुलडोजर

ट्रेंडिंग वीडियो