scriptजीजा से परेशान होकर छात्रा ने छोड़ दी परीक्षा | student left exam due to eve teasing news in hindi | Patrika News

जीजा से परेशान होकर छात्रा ने छोड़ दी परीक्षा

locationबरेलीPublished: Oct 01, 2018 12:02:29 pm

Submitted by:

suchita mishra

एसएसपी के आदेश पर किला थाने में छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले मौसेरे बहनोई समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

eve teasing

जीजा से परेशान होकर छात्रा ने छोड़ दी परीक्षा

बरेली। बाहरी लोगों द्वारा लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के तो तमाम मामले सामने आते है लेकिन बरेली में एक मौसेरा बहनोई ही छात्रा का दुश्मन बन गया है। मौसेरे बहनोई की छेड़छाड़ से तंग आकर 11वीं की छात्रा ने स्कूल ही जाना छोड़ दिया जिसके कारण उसकी परीक्षा छूट गई। शोहदे की छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई तो एसएसपी के आदेश पर किला थाने में छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले मौसेरे बहनोई समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
ये भी पढ़ें

विवेक तिवारी हत्याकांड: विधायक पप्पू भरतौल बोले पीड़ित को धमकाया जा रहा है, निलंबित किए जाएं लखनऊ के डीएम और एसएसपी

घर में घुस कर की मारपीट

किला के इलाके के जसौली की रहने वाली एक छात्रा ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर अपने मौसेरा जीजा की शिकायत की है। छात्रा का कहना है कि उसका जीजा उसके ऊपर बुरी नजर रखता है और अकसर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। इतना ही जीजा उसके साथ जबरदस्ती निकाह करना चाहता है जब उसकी मां ने इसका विरोध किया तो छात्रा की मां के साथ भी मारपीट की। छात्रा का कहना है कि उसके जीजा ने अपने साथियों की मदद से उसको अगवा करने की कोशिश भी की। छात्रा अब अपने जीजा से इतना डर गई है कि वो परीक्षा देने स्कूल भी नहीं गई जिससे उसका 11वीं का पेपर छूट गया है।
ये भी पढ़ें

विवेक तिवारी हत्याकाण्ड: योगी के मंत्री ने यूपी पुलिस के बारे में कह दी ऐसी बात कि मच गया हड़कंप- देखें वीडियो

मुकदमा हुआ दर्ज

अपने जीजा की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने एसएसपी मुनिराज से मामले की शिकायत की जिसके बाद किला थाने में एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। किला थाने के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और मामले की जांच शुरू हो गई है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो