scriptएसडीएम नवाबगंज समेत कई तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के ट्रांसफर, जानें पोस्टिंग | Patrika News
बरेली

एसडीएम नवाबगंज समेत कई तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के ट्रांसफर, जानें पोस्टिंग

डीएम रविंद्र कुमार ने प्रशासनिक व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए एसडीएम समेत कई तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के कार्यक्षेत्र में फेर बदल कर दिया।

बरेलीJun 10, 2024 / 05:33 pm

Avanish Pandey

डीएम रविंद्र कुमार (फाइल फोटो)

बरेली। डीएम रविंद्र कुमार ने प्रशासनिक व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए एसडीएम समेत कई तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के कार्यक्षेत्र में फेर बदल कर दिया। उनको नवीन जिम्मेदारी दी गई है। ट्रांसफर आदेश जारी कर सभी को ज्वाइन करने के आदेश दिए गए हैं।
नवाबगंज एसडीएम गोविंद मौर्य को हटाया
नवाबगंज एसडीएम गोविंद मौर्य को एसडीएम न्यायिक फरीदपुर के पद पर तैनात किया गया है। अपर नगर मजिस्ट्रेट राजेश चंद्र द्वितीय को अपने कार्य के साथ-साथ एसडीएम न्यायिक नवाबगंज के कार्यों को संपादित करने के आदेश दिए गए हैं। एसडीएम न्यायिक नवाबगंज मल्लिका जैन को अब एसडीएम नवाबगंज की जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ ही वह एसडीएम न्यायिक का भी कार्यभार देखेंगी।
आंवला और बहेड़ी के तहसीलदार बदले
तहसीलदार बहेड़ी अरविंद कुमार को आंवला का नया तहसीलदार बनाया गया है। आंवला में तैनात नायब तहसीलदार शोभित कुमार को बहेड़ी भेजा है। बहेड़ी में वह तहसीलदार न्यायिक के कार्यों को संपादित करेंगे। आंवला के तहसीलदार न्यायिक विशाल कुमार शर्मा को तहसीलदार मीरगंज भेजा गया है। इसके साथ-साथ व न्यायिक तहसीलदार मीरगंज का भी कार्य देखेंगे। मीरगंज के तहसीलदार आशीष कुमार को आंवला तहसीलदार बनाया गया है। उन्हें न्यायिक तहसीलदार की भी जिम्मेदारी दी गई है। आंवला की तहसीलदार आर्ची गुप्ता को नवाबगंज का नया तहसीलदार बनाया गया है।

Hindi News/ Bareilly / एसडीएम नवाबगंज समेत कई तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के ट्रांसफर, जानें पोस्टिंग

ट्रेंडिंग वीडियो