script प्रेमनगर में पुलिस के सामने सब्जी विक्रेता पर हमला, विरोध पर तोड़ी उंगली | Vegetable seller attacked in front of police in Premnagar, finger brok | Patrika News

प्रेमनगर में पुलिस के सामने सब्जी विक्रेता पर हमला, विरोध पर तोड़ी उंगली

locationबरेलीPublished: Dec 24, 2023 04:53:46 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। प्रेमनगर में पुलिस के सामने सब्जी बेच रहे युवक पर एक दबंग ने फंटी से हमला कर दिया। विरोध करने पर उसकी उंगली तोड़ दी। प्रेमनगर पुलिस ने मारपीट, जान से मारने की धमकी और एससीएसटी की धारा में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

kotwali_premnagar.jpeg
धर्मदत्त सिटी के पास का मामला, डायल 112 पर तैनात थे पुलिसकर्मी

प्रेमनगर के गांधीनगर निवासी महेन्द्रपाल ने बताया कि वह धर्मदत्त सिटी के पास सब्जी का ठेला लगाते है। बीते शुक्रवार को वह सब्जी लेने मंडी गए थे। उनका बेटा दीपक कुमार ठेले पर सब्जी बेच रहा था। नीम की चढ़ाई निवासी राकेश कुमार का बेटा आया। आरोपी ने मौके पर आते ही उनके बेटे पर फंटी मारकर हमला कर दिया। जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए।
आरोपी ने मारपीट के बाद दी जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

पास में ही डायल 112 की गाड़ी खड़ी थी। विरोध करने पर दबंग ने उनके बेटे की उंगली तोड़ दी। महेंद्रपाल ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी उनके बेटे के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे चुका है। वह जातिसूचक गालियां भी देता है। प्रेमनगर पुलिस ने घायल का मेडिकल कराने के बाद शनिवार को एफआईआर दर्ज कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो