scriptAcharya Jinmanogyasurishwar reached Kushal Vatika | आचार्य जिनमनोज्ञसूरिश्वर पहुंचे कुशल वाटिका- | Patrika News

आचार्य जिनमनोज्ञसूरिश्वर पहुंचे कुशल वाटिका-

दर्शन-पूजन कर की खुशहाली की कामना

बाड़मेर

Published: November 27, 2021 11:32:03 pm

बाड़मेर. कुशल वाटिका में शनिवार को आचार्य मनोज्ञसूरिश्वर ने दर्शन-पूजन कर देश में खुशहाली की कामना की। कुशल वाटिका ट्रस्ट के अध्यक्ष भंवरलाल छाजेड़ व सचिव सम्पतराज बोथरा ने बताया कि जिनमनोज्ञसूरिश्वर, मुनि नयज्ञसागर धोरीमन्ना में चातुर्मास सम्पन्न कर शनिवार को कुशल वाटिका पहुंचे, जिनका ट्रस्ट मण्डल की अगुवाई में स्वागत किया गया।
आचार्य जिनमनोज्ञसूरिश्वर पहुंचे कुशल वाटिका-
आचार्य जिनमनोज्ञसूरिश्वर पहुंचे कुशल वाटिका-
अध्यक्ष भंवरलाल छाजेड़ व सचिव सम्पतराज बोथरा ने बताया कि आचार्य के प्रवेश के साथ साथ बाडमेर शहर के समीप कुशल वाटिका प्रांगण हर शनिवार को मेले का आयोजन हुआ, जिसमें बाडमेर सहित आस-पास के अन्य गावो से जैन बन्धुओं ने कुशल वाटिका पहंुच कर दर्शन किए। कुशल वाटिका में आने वाले भक्त को मुनिसुव्रत स्वामी भगवान मन्दिर, दादावाडी, नवग्रह मन्दिर, गुरू मन्दिर, देवी-देवताओ के आदि मन्दिरो के दर्शन, पूजा, आदि का लाभ मिलता है।
कुशल वाटिका संरक्षक बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन व कुशल वाटिका अध्यक्ष भंवरलाल छाजेड़ ने कुशल वाटिका पहुंचे और मुनि से मिले। कपिल मालू ने बताया कि वे रविवार को कुशल वाटिका से विहार करेंगे और भाडखा, शिव, फतेहगढ, देवीकोट, जैसलमेर होते हुए ब्रह्मसर तीर्थ पहुचेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.