scriptभाजपा पार्षदों ने किया सभापति का घेराव, नेता प्रतिपक्ष और सभापति में नोकझोंक | barmer nagar parishad | Patrika News

भाजपा पार्षदों ने किया सभापति का घेराव, नेता प्रतिपक्ष और सभापति में नोकझोंक

locationबाड़मेरPublished: Dec 21, 2020 10:07:32 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-बाड़मेर नगर परिषद11 सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा

भाजपा पार्षदों ने किया सभापति का घेराव, नेता प्रतिपक्ष और सभापति में नोकझोंक

भाजपा पार्षदों ने किया सभापति का घेराव, नेता प्रतिपक्ष और सभापति में नोकझोंक

बाड़मेर. भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने सेामवार को नेता प्रतिपक्ष पृथ्वी चांडक के नेतृत्व में नगर परिषद में सभापति का घेराव कर बाड़मेर शहर की मूलभूत समस्याओं से अवगत करवाते हुए 11 सूत्री ज्ञापन सौंपा।
भाजपा पार्षदों ने वे नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस बोर्ड पर शहर में विकास कार्यों को लेकर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि शहर का विकास ठप पड़ा है। उन्होंने कहा कि शहर की जनता को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं मिल रही है। उन्होंने 11 सूत्री मांगों में बोर्ड मीटिंग का जल्द आयोजन, समेकित विकास कार्य, भ्रष्टाचार रोकने को टेंडर प्रक्रिया में पारदर्शिता, सरकारी भूमि पर हो रहे अतिक्रमण पर लगाम, बदहाल सफाई व्यवस्था में सुधार के ठोस कदम, नगर परिषद की भूमि व सम्पत्तियों की सुरक्षा व सार संभाल, नगर परिषद के सार्वजनिक पार्क, स्टेडियम व मोक्षधाम की साफ -सफाई व सौन्दर्यीकरण की उचित व्यवस्था, शहर की बिगड़ी सीवरेज व्यवस्था के स्थायी समाधान, सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा के उपकरण व संसाधनों की व्यवस्था, शहर में बसी कॉलोनियों के प्लान अनुमोदित कर शीघ्र पट्टे देने, पार्षदों की अनुशंसा से ही वार्ड में विकास कार्य करवाने की मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पार्षद लक्ष्मण जीनगर, हरीश सोनी, सुनील सिंघवी, कोमल शर्मा, दरिया चौधरी, ऊषा भार्गव, कमला सोनी, खेतपुरी सहित नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी, प्रदीप शर्मा, आनंद पुरोहित उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो