scriptLok Sabha Election Result 2024 : राजस्थान में इस केंद्रीय मंत्री की हुई बुरी हार, बोले- जनता का फैसला सिर-आंखों पर | Lok Sabha Election Result 2024 This Union Minister suffered a bad defeat in Rajasthan bjp Kailash Chaudhary | Patrika News
बाड़मेर

Lok Sabha Election Result 2024 : राजस्थान में इस केंद्रीय मंत्री की हुई बुरी हार, बोले- जनता का फैसला सिर-आंखों पर

Kailash Chaudhary : बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से हार के बाद मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब देते हुए भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने कहा कि जनता का फैसला मुझे स्वीकार है। मैं इस क्षेत्र के लिए हमेशा काम करने के लिए तत्पर रहूंगा।

बाड़मेरJun 05, 2024 / 11:38 am

Omprakash Dhaka

Kailash Chaudhary
Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat : राजस्थान में त्रिकोणीय मुकाबले में फंसी बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर भाजपा को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। कैलाश चौधरी मुश्किल से अपनी जमानत बचा पाए। वहीं, कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल ने यहां जीत दर्ज की। इस सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी दूसरे स्थान और भाजपा के कैलाश चौधरी तीसरे स्थान पर रहे।
चुनावी नतीजे के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने बाड़मेर-जैसलमेर और बालोतरा की 36 कौम की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जनता का जनादेश सिर-आंखों पर है। साथ ही कांग्रेस के विजयी प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल को शुभकामनाएं दी।
उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर इस क्षेत्र को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाएंगे। चौधरी ने कहा कि गत चुनाव में इस क्षेत्र की जनता ने एक आम किसान परिवार के बेटे को देश की सर्वोच्च पंचायत में अपना प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य दिया था। मैं इस कर्ज को वो कभी नहीं चुका पाऊंगा।
उन्होंने क्षेत्रवासियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में इस क्षेत्र की भागीदारी और हर संभव सेवा वो हमेशा करते रहेंगे। इतना ही नहीं कैलाश चौधरी ने कहा कि बाड़मेर- जैसलमेर और बालोतरा क्षेत्र के लोग उनके परिवार हैं और वो इस परिवार के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।

Hindi News/ Barmer / Lok Sabha Election Result 2024 : राजस्थान में इस केंद्रीय मंत्री की हुई बुरी हार, बोले- जनता का फैसला सिर-आंखों पर

ट्रेंडिंग वीडियो