scriptTeacher became Bhamashah, computer set presented in student interest | शिक्षक बने भामाशाह, छात्रहित में कम्प्यूटर सैट भेंट | Patrika News

शिक्षक बने भामाशाह, छात्रहित में कम्प्यूटर सैट भेंट

- शिक्षकों की पहल, अभिभावकों-ग्रामीणों ने जताया आभार

बाड़मेर

Updated: November 15, 2021 12:38:20 am



बाड़मेर. राजकीय माध्यमिक विद्यालय बीबडा में कार्यरत शिक्षकों ने भामाशाह बन अभिनव पहल करते हुए विद्यालय-छात्र-शिक्षा हित में कम्प्यूटर शिक्षा को बढावा देने के उद्देश्य से कम्प्यूटर सैट भेंट किया।

विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक कल्लाराम बेनीवाल, शिक्षक मुल्तानसिंह तंवर व शिक्षिका विमला चौधरी की ओर से ४५ हजार की सहयोग राशि से कम्प्यूटर एवं टेबल सैट भेंट किया गया। प्रधानाध्यापक पुष्पा चौधरी ने भामाशाह शिक्षकों का आभार जताया।
शिक्षक बने भामाशाह, छात्रहित में कम्प्यूटर सैट भेंट
शिक्षक बने भामाशाह, छात्रहित में कम्प्यूटर सैट भेंट
साथ ही जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक राजन शर्मा ने शिक्षकों की पहल को सभी के लिए अनुकरणीय बताया। वहीं अध्यापकों की इस पहल का ग्रामीणों व अभिभावकों ने भी स्वागत किया है। उनके अनुसार कम्प्यूटर मिलने से बच्चे कम्प्यूटर का ज्ञान सीख पाएंगे। अध्यापकों ने बच्चों से कम्प्यूटर शिक्षा की महत्ता बताते हुए ज्ञान सीखने की अपील की।
इस मौके पर वरिष्ठ अध्यापक बाबूलाल बृजवाल, संतोष धारू, नरेंद्र मेवाड़ा, प्रकाशचन्द चौधरी, नारायण राम टेलर, अध्यापक घनश्यामदास सिंगारिया, घनश्याम नवल, मनोज कुमार सैन, टीकमाराम चौधरी, अचलाराम दर्जी आदि उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथमोदी सरकार का फैसला अब सुभाष चंद्र बोस की जयंती से शुरू होगा गणतंत्र दिवस का जश्नMarital Rape: क्यों पति की जबरदस्ती को रेप के कानून में लाना आवश्यक है? दिल्ली हाई कोर्ट में छिड़ी बहसव्यापम घोटाले का मुख्य आरोपी जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.