scriptअवैध संबंध के कारण गई जान, रात में सो रहे युवक पर लाठी से वार | The murder of a young man was solved in 8 hours, he died due to an illicit relationship | Patrika News
बाड़मेर

अवैध संबंध के कारण गई जान, रात में सो रहे युवक पर लाठी से वार

रात्रि में पशु बाड़ा परिसर में सो रहे एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस टीम ने घटना के करीब 8 घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण आरोपी की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध होने की जानकारी सामने आई है।

बाड़मेरJun 11, 2024 / 09:49 pm

Mahendra Trivedi

murder case barmer
बाड़मेर जिले के देरासर रामदियों की बस्ती में सोमवार रात्रि में पशु बाड़ा परिसर में सो रहे एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस टीम ने घटना के करीब 8 घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण आरोपी की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध होने की जानकारी सामने आई है।

पशुओं के बाड़े में सोया हुआ था

पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह बाड़मेर पुलिस को सूचना मिली कि रामदियों की बस्ती, देरासर पुलिस थाना बाड़मेर ग्रामीण में एक व्यक्ति जामीन पुत्र अजीम खान की अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए नरेंद्र सिंह मीना पुलिस अधीक्षक बाड़मेर, नाजिम अली खान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक त्वरित अनुसंधान सेल, रमेश शर्मा वृत्ताधिकारी वृत्त बाड़मेर, विक्रमसिंह प्रभारी डीएसटी व टीम, प्रभारी अधिकारी बाड़मेर ग्रामीण, थानाधिकारी कोतवाली, जिला एफएसएल व एमओबी टीम मौके पर पहुंचे। मौके का सुक्ष्मता से निरीक्षण करने में पाया की मृतक जामीन रात को 11 बजे घर के बाहर खुले में बने पशुओं के बाड़े में सोया हुआ था। तब किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी कनपटी पर हथियार से वार करके हत्या की गई है।

पूछताछ में वारदात को अंजाम देना कबूला

मामले को लेकर पांच स्पेशल टीमें बनाकर संदिग्ध आरोपी की तलाश में लगा दिया गया। इस बीच शव को बाड़मेर हॉस्पिटल रवाना कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। मृतक के ससुर जमील ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट देने पर बाड़मेर ग्रामीण थाने में हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, त्वरित अनुसंधान सैल व वृत्ताधिकारी वृत्त बाड़मेर के सुपरविजन में जांच शुरू की। इस दौरान स्पेशल टीमों ने मौके के हालात, तकनीकी आधार और गहनता से आरोपी का पीछा किया। पुलिस ने संदिग्ध आरोपी सखी (20) पुत्र शेर खान निवासी रामदियों की बस्ती को दस्तयाब किया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने रात्रि में करीब 2 बजे सोते हुए जामीन खां की कनपटी पर लाठी से वार करना कबूल किया।

आरोपी के समझाने पर भी नहीं माना था मृतक

पुलिस ने बताया कि अब तक की पूछताछ में सामने आया है की आरोपी सखी खां ने अपनी पत्नी से मृतक जामीन के अवैध संबंध और ऑनलाइन सम्पर्क होने पर दूर रहने के लिए काफी समझाया था। पूर्व में मृतक के साथ मारपीट भी की, लेकिन फिर भी पीछा नहीं छोडऩे पर रात में मौका देख कर वारदात को अंजाम दिया। अभी तक अनुसंधान में एक ही आरोपी द्वारा हत्या करना पाया गया है। पुलिस मामले को लेकर पूछताछ और पड़ताल कर रही है।

Hindi News/ Barmer / अवैध संबंध के कारण गई जान, रात में सो रहे युवक पर लाठी से वार

ट्रेंडिंग वीडियो