scriptViral Video: साहब को बता दो, दस हजार मिल गए…मौत के बाद पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला | After death Kaptanganj police post Dubaula follower video viral taking bribe Rs 10,000 | Patrika News
बस्ती

Viral Video: साहब को बता दो, दस हजार मिल गए…मौत के बाद पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

Viral Video: यूपी पुलिस के एक फॉलोवर का मौत के बाद वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह दस हजार रुपये की रिश्वत लेते दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामले की जांच की बात कही है।

बस्तीJun 07, 2024 / 05:06 pm

Vishnu Bajpai

Viral Video: साहब को बता दो, दस हजार मिल गए...मौत के बाद पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

Viral Video: साहब को बता दो, दस हजार मिल गए…मौत के बाद पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

Viral Video: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की दुबौला चौकी का एक वी‌डियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे वीडियो में चौकी का फॉलोवर दस हजार रुपये रिश्वत लेते दिखाई दे रहा है। पुलिस का कहना है कि इस फालोवर की 19 मई को सीने में दर्द होने की वजह से मौत हो चुकी है। वीडियो बस्ती के कप्तानगंज थानाक्षेत्र की दुबौला चौकी का है। बहरहाल पुलिस इस मामले की पड़ताल में लगी है।

रिश्वत लेने के बाद फॉलोवर ने ‘साहब’ को किया कन्फर्म

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि मुंबई से जुड़े एक मुकदमे में आरोपी को बचाने के लिए फॉलोवर ने 10 हजार रुपये की रिश्वत ली है। इस दौरान फॉलोवर की फोन पर किसी से बात भी कराई गई है। वीडियो में नहीं दिखाई देने वाला शख्स बोल रहा है कि साहब को बता दो।
इसपर फॉलोवर उसके हाथ से फोन लेकर कहता है “हां साहब 10 हजार मिल गए हैं।” अब पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर ये साहब कौन हैं। जिनके कहने पर फॉलोवर ने दस हजार रुपये की रिश्वत ली थी। बताया जा रहा है कि आरोपी से रिश्वत लेने के बाद भी पुलिस ने उसके घर दबिश डाल दी। इससे परेशान होकर आरोपी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी की कैबिनेट के दो मंत्री देंगे इस्तीफा, इन सीटों पर फिर कराया जाएगा उपचुनाव?

बस्ती पुलिस ने सोशल मीडिया पर दिया ये बयान

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए बस्ती पुलिस ने ट्वीट कर इसकी सफाई दी है। बस्ती पुलिस ने बताया “इस वीडियो में दिख रहा व्यक्ति रामचंदर थाना कप्तानगंज क्षेत्र की चौकी दुबौला पर अस्‍थायी रूप से रहकर भोजन बनाने का कार्य करता था। जिसकी 19 मई को सीने की बीमारी की वजह से मौत हो गई है। चूंकि रामचंदर की मौत हो गई है। ऐसे में पैसों के लेन-देन और उचित कारण की जानकारी की जा रही है। जांचापरांत अग्रिम आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।”

Hindi News/ Basti / Viral Video: साहब को बता दो, दस हजार मिल गए…मौत के बाद पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो