script हाईवे पर भीषण टक्कर से कार में ही फंसी रह गईं महिला आरक्षक, तोड़ा दम | Betul Indore National Highway Constable Seema Dhurve death news | Patrika News

हाईवे पर भीषण टक्कर से कार में ही फंसी रह गईं महिला आरक्षक, तोड़ा दम

locationबेतुलPublished: Jan 27, 2024 02:07:19 pm

Submitted by:

deepak deewan

एमपी में बैतूल इंदौर हाईवे पर भीषण रोड हादसे में एक महिला आरक्षक की मौत हो गई। उनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। भीषण टक्कर से कार पिचक गई और वे उसमें फंसी रह गईं।

seemad.png
भीषण रोड हादसे में एक महिला आरक्षक की मौत हो गई

एमपी में बैतूल इंदौर हाईवे पर भीषण रोड हादसे में एक महिला आरक्षक की मौत हो गई। उनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। भीषण टक्कर से कार पिचक गई और वे उसमें फंसी रह गईं।

बैतूल इंदौर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 59 ए पर रात में यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि हिवरखेड़ी के पास रात में महिला आरक्षक सीमा धुर्वे की कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना के वक्त वे खुद कार चला रहीं थी। हादसे में सीमा धुर्वे की दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः 28 और 29 जनवरी को बरसात कराएगा खतरनाक पश्चिमी विक्षोभ, जानिए मौसम का हाल

वे बैतूल जिले के सालीमेट की निवासी थीं और पांढुरना जिले के बड़ चिचोली थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ थीं। पुलिस के अनुसार वे परीक्षा देने के लिए पांढुरना से बैतूल आई थीं। शनिवार को बैतूल के जेएच कालेज में उनका एमए का पेपर था।

यह भी पढ़ेंः हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर कार-बाइकवालों के लिए बड़ी खबर

परीक्षा देने के लिए वे अपनी निजी कार से अकेले ही बहन के घर बैतूल के पाठाखेड़ा जा रही थी। रास्ते में हिवरखेड़ी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी। भीषण टक्कर से वे कार में ही फंसी रह गईं और उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः चक्रवात के साथ तबाही मचाएगा पश्चिमी विक्षोभ, तीन चार दिन फिर मौसम बिगड़ने का अलर्ट

महिला आरक्षक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी। शनिवार को सुबह महिला आरक्षक के शव का पोस्टमार्टम किया गया।

यह भी पढ़ेंः जांघ से दिल में पहुंचा दी डिवाइस, एम्स के डॉक्टर्स ने दिखाया कमाल, बचाई बच्ची की जान

मृतका सीमा की शादी पिछले वर्ष ही सेना में पदस्थ झबलू धुर्वे के साथ हुई थी। खेडी चौकी प्रभारी इरफ़ान कुरैशी ने बताया कि महिला कांस्टेबल सीमा धुर्वे की हादसे में मौके पर ही मौत हो गयी। हादसा शुक्रवार रात करीब 12 बजे हुआ। वे एमए की परीक्षा देने छुट्टी लेकर बैतूल आई थी। शनिवार सुबह उनकी जेएच कॉलेज में परीक्षा थी लेकिन इससे पहले ही हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो