scriptमां की ऐसी आई याद, उसी की साड़ी का फंदा बनकर झूल गई बेटी | daughter committed suicide by hanging of mother's sari | Patrika News

मां की ऐसी आई याद, उसी की साड़ी का फंदा बनकर झूल गई बेटी

locationबेतुलPublished: Jan 21, 2022 11:55:11 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

बेटी मां को याद कर परेशान रहती थी। इसी वजह से उसने फंदा लगाया है।

maa.jpg

बैतूल. एक बेटी को उसकी मां की इतनी याद सताती थी कि वह अपने आपको भी रोक नहीं पाई और उसने मां की साड़ी का फंदा बनाकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली, उसने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट पर लिखा है वह जिंदगी से परेशान थी और परिवार के किसी भी सदस्य की इसमें कोई गलती नहीं है।

बेटी को आती थी मां की याद
जानकारी के अनुसार दो माह पहले एक महिला की मौत के बाद उसकी बेटी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है इसमें बताया कि वह जिंदगी से परेशान हो गई है, इसमें परिवार के किसी की कोई गलती नहीं है। बताया जा रहा है कि बेटी मां को याद कर परेशान रहती थी। इसी वजह से उसने फंदा लगाया है।

चिकित्सकों ने घोषित किया मृत
पुलिस के मुताबिक, भग्गूढाना निवासी कविता पति घनश्याम साहू (38) ने बुधवार रात अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला मां की साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटक गई । कविता की ही बड़ी बेटी सुबह साढ़े चार बजे उठी तो देखा कि मां फंदे पर लटकी हुई है। उसने परिवार के लोगों को जगाया। महिला को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। कविता के भाई ने परिवार में किसी तरह की परेशानी से इंकार किया है। सुसाइट नोट में महिला ने लिखा कि वह जिंदगी से परेशान हो गई है।

यह भी पढ़ें : ऑनलाइन पढ़ाई के लिए मिलेंगे अब टेबलेट, 8 जीबी मेमोरी और 4 हजार एमएएच की बैटरी

 

मां की मौत के बाद घर से लाई थी साड़ी

बताया जा रहा कि कविता की मां की मौत लगभग दो माह पहले हुई थी। कविता अपनी मां को याद करती रहती थी। मां की एक साड़ी भी वह अपने घर उठाकर लाई थी। साड़ी कमरे में रखकर मां को याद करती थी। महिला का पति घनश्याम साहू शहर में ही एक निजी बैंक में काम करता है। उसकी दो बेटी 13 और 8 वर्ष की है। कविता खुद भी ब्यूटी पार्लर चलाती थी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो