scriptYouth dies due to mobile explosion, girl injured | मोबाइल फटने से युवक की मौत, युवती घायल | Patrika News

मोबाइल फटने से युवक की मौत, युवती घायल

युवक के जेब में रखा मोबाइल अचानक फटने से युवक की मौके पर ही मौत

बेतुल

Published: December 02, 2021 05:24:54 pm

बैतूल. घोड़ाडोंगरी लौट रहे युवक एवं रतनपुर से बारसा कार्यक्रम कर लड़के की बाइक पर लिफ्ट लेकर बासन्या ढाना लौट रही युवती बुधवार शाम 5 बजे दुर्घटना का शिकार हो गए। वजह जेब में रखा मोबाइल फटना बताई जा रही है। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। लड़की को डायल हंड्रेड के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोड़ाडोंगरी में लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर किया गया है।

mobile_blast.png

डायल १०० के कांस्टेबल विनीत चौधरी, पायलट मनोज डोंगरे ने बताया कि रानीपुर थाने से दुर्घटना की जानकारी लगी थी कि जुवाड़ी के पास एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त पड़ी है। मौके पर युवक एवं युवती गंभीर घायल अवस्था में पड़े हुए थे। लड़के के जेब में मोबाइल फटा हुआ था। जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि युवक को जब हॉस्पिटल लाया गया उसकी मौत हो चुकी थी। युवती को सिर पर गंभीर चोंटे आई है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया है।

Must See: मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम संचालक को गोलियों से भूना

पूर्व सरपंच नंदकिशोर उइके ने बताया कि अंजना मरकाम पिता बृजलाल मरकाम निवासी सारणी अपनी मम्मी के साथ मामा रमेश चंद्र निवासी बासन्या के यहां आई हुई थी, जो मंगलवार को अपनी मम्मी के साथ रतनपुर में प्रहलाद उइके के यहां बारसे के कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। बुधवार को शिवम उइके पिता कैलाश उइके निवासी बासन्याढाना बैतूल काम से गया हुआ था। बैतूल से लौटते वक्त रतनपुर से अंजना ने शिवम को देखकर पहचान लिया एवं वह शिवम के साथ लौट रही थी।

Must See: उड़ीसा से आए कर्मचारी की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव

दुर्घटना के बारे में ऐसा पता चला है कि जुवाड़ी के पास युवक के जेब में रख मोबाइल फट गया और मोटरसाइकिल मकान की दीवार से जा टकराई। उन्होंने बताया कि युवती के पिता नगरपालिका सारणी में काम करते हैं। वहीं युवक के पिता शिक्षक हैं दुर्घटना के बाद पूरे गांव में गमगीन माहौल हो गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.