scriptअखिलेश यादव ने भदोही की रैली में बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- इनका हर वादा झूठा  | Akhilesh Yadav targeted BJP in Bhadohi rally said every promise of theirs is false | Patrika News
भदोही

अखिलेश यादव ने भदोही की रैली में बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- इनका हर वादा झूठा 

UP Election News: यूपी की भदोही लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

भदोहीMay 22, 2024 / 04:12 pm

Aman Kumar Pandey

akhilesh yadav in bhadohi

akhilesh yadav in bhadohi

UP Lok Sabha Election 2024: भदोही लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन से टीएमसी के उम्मीदवार ललितेश पति त्रिपाठी के पक्ष में अखिलेश यादव ने चुनावी जनसभा किया। इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर कहा कि इस लोकसभा में चुनाव चिन्ह 7 नंबर पर है। विवाह में 7 वचन मतलब 7 जन्मों का बंधन होता है। यह बात मोदी जी नही जानते। पहले चरण से चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा उससे लगता है बीजेपी खत्म हो रही है।

BJP का हर वादा झूठा

अखिलेश यादव ने भदोही की रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने 10 साल में लूट और झूठ बोलकर के जनता को गुमराह करने का काम किया है। इनका हर वादा झूठा निकला है। जनता ने इस बार पीएम नरेंद्र मोदी का सफाया करने का मन बना लिया है। जैसे ही हम पूर्वांचल में आए तो ऐसा लगता है कि अब यूपी की 80 की 80 सीट इंडिया गठबंधन जीतेगा। इस दौरान भदोही सांसद रमेश बिंद मंच पर अखिलेश यादव के साथ मौजूद थे। सपा ने उन्हें मिर्जापुर लोकसभा सीट से NDA प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के खिलाफ उतारा है।

Hindi News/ Bhadohi / अखिलेश यादव ने भदोही की रैली में बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- इनका हर वादा झूठा 

ट्रेंडिंग वीडियो