scriptभरतपुर बना बदलापुर: 2 साल में बदले की आग में हुए 7 हत्याकांड | Before Kuldeep Jaghina Murder In Bharatpur Rajasthan 7 Murder For Revenge In 2 Years | Patrika News
भरतपुर

भरतपुर बना बदलापुर: 2 साल में बदले की आग में हुए 7 हत्याकांड

Bharatpur Murder Case: भरतपुर अब किसी बदलापुर से कम नहीं है। पिछले दो साल के सात हत्याकांडों पर नजर डालें तो हर केस में किसी न किसी अपराधी ने बदले की आग में हत्याकांड को अंजाम दिया है। गैंगवार की कहानी किसी से छिपी नहीं है।

भरतपुरJul 13, 2023 / 01:06 pm

Akshita Deora

photo1689237828.jpeg

Bharatpur Murder Case: भरतपुर अब किसी बदलापुर से कम नहीं है। पिछले दो साल के सात हत्याकांडों पर नजर डालें तो हर केस में किसी न किसी अपराधी ने बदले की आग में हत्याकांड को अंजाम दिया है। गैंगवार की कहानी किसी से छिपी नहीं है। भाजपा नेता कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड से उपजी बदले की आग गैंगस्टर कुलदीप जघीना की हत्या तक पहुंच गई।

आगे बदमाश… पीछे-पीछे पुलिस
हत्याकांड के बाद बदमाश आमोली टोल से वापस भरतपुर की तरफ अपने-अपने वाहनों से हथियारों को लहराते हुए भागे। जिनमें से एक बाइक पर सवार दो बदमाश झालाटाला भुसावर सड़क से भागे। जो इटामड़ा गांव पर किसी मामले में पहले से मौजूद भुसावर पुलिस के जवानों को अपनी घेराबंदी समझते हुए उन पर हथियार तानते हुए वहां से निकल गए।

यह भी पढ़ें

जिस खौफनाक तरीके से हुई थी कृपाल सिंह की हत्या, उसी अंदाज में मारा गया गैंगस्टर कुलदीप जघीना, देखें ये बड़ी रिपोर्ट




दो साल के हत्याकांडों पर एक नजर
29 मई 2021- डॉ. दंपती की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या: श्रीराम हॉस्पिटल के संचालक डॉ. सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता की काली की बगीची स्थित हीरादास चौराहे के पास दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।

7 नवंबर 2021- सुभाष नगर में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या: कोतवाली थाना इलाके में स्थित सुभाष नगर कॉलोनी में शराब सेवन के बाद थप्पड़ मारने के विवाद के बीच राजीनामा के दौरान पिता-पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

5 सितंबर 2022- कृपाल जघीना हत्याकांड: भाजपा नेता कृपाल जघीना की भूखंड के विवाद में घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसमें पुलिस ने नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में गैंगस्टर कुलदीप जघीना को गोलियों से भूना, पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंककर मारी गोली



13 अक्टूबर 2022- गांव पथैना में पिता सहित दो बेटों की हत्या, भुसावर थाना क्षेत्र के गांव पथैना में आपसी रंजिश को लेकर पिता विजेंद्र सहित उनके दो बेटे हेमू और किशन की लाठी-सरियों से पीट-पीटकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। आरोपी ने खुलेआम चेतावनी भी दी थी।

27 नवंबर 2022- सिकरोरा में पुलिसकर्मी व उसके दो बेटों की हत्या, कुम्हेर के सिकरोरा गांव में शराब पार्टी में हुए झगड़े ने तूल पकड़ा और इसमें पुलिसकर्मी पिता सहित उसके दो बेटों को अलसुबह गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में ज्यादातर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

28 जनवरी 2023- हिस्ट्रीशीटर बिहारी हत्याकांड: मथुरा गेट थाना इलाके में गोपालगढ़ मोहल्ले में हिस्ट्रीशीटर संजय बिहारी की उसके साथी हिस्ट्रीशीटर बेबी ने किसी विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। बेबी ने संजय बिहारी को अपने घर चाय के लिए बुलाया और उसे गोली मार दी। आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है।

23 फरवरी 2023- हिस्ट्रीशीटर लाला पहलवान पर फायरिंग कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

https://youtu.be/tW-BGbLqpn0

Hindi News/ Bharatpur / भरतपुर बना बदलापुर: 2 साल में बदले की आग में हुए 7 हत्याकांड

ट्रेंडिंग वीडियो