अलवर से चोरी कार नाकाबंदी में पकड़ी, आरोपी से हथियार बरामद

सीकरी पुलिस ने शुक्रवार रात नाकाबंदी में एक चोरी की कार समेत एक जने को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर उसके पास एक अवैध हथियार व कारतूस जब्त किए।

By: rohit sharma

Published: 21 Aug 2021, 09:55 PM IST

भरतपुर. सीकरी पुलिस ने शुक्रवार रात नाकाबंदी में एक चोरी की कार समेत एक जने को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर उसके पास एक अवैध हथियार व कारतूस जब्त किए। आरोपी ने कार को अलवर से एक व्यक्ति को झांसा देकर चुरा ले गया था। थानाधिकारी पूरन चन्द ने बताया कि 20 अगस्त की रात को अलवर कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक बदमाश कार को लेकर सीकरी क्षेत्र में कई तरफ भागा है। जिस पर सीकरी पुलिस ने गांव जट्टवास के पास नाकाबंदी कराई। यहां सामने से एक संदिग्ध कार आती दिखी, जिस पर उसे रुकवाया गया।

तलाशी लेने पर चालक के पास अवैध हथियार 315 बोर देशी कट्टा तथा दो कारतूस बरामद किए। पुलिस ने आरोपी राहुल पुत्र इसराइल मेव निवासी अलघानी थाना सीकरी को गिरफ्तार किया है। गौरतलब रहे कि आरोपी के खिलाफ अलवर के अरावली विहार थाने में गाड़ी मालिक आसिफ पुत्र शरफू खान मेव निवासी सिरमौली थाना सदर अलवर ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी ने नौकरी का झांसा देकर उसकी गाड़ी और दस हजार रुपए नगद तथा एक मोबाइल को धोखे से ले गया था।


मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जेल भेजा
हलैना. थाना क्षेत्र के गांव ताजपुर में गत सप्ताह विवाद के दौरान खेत पर महिला को ट्रेक्टर से कुचल कर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार देर रात इलाके से गिरफ्तार किया है। शनिवार को उसे न्यायाधीश के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि गांव ताजपुर गत 13 अगस्त को पैसे के लेनदेन के चलते गांव ताजपुर निवासी हंसराम पुत्र भगवान सिंह गुर्जर ने गांव की महिला रूमाली मीना पर तेज धारदार हथियार से जख्मी कर घायल कर दिया। उसके बाद ट्रेक्टर चलाकर कुचल कर हत्या कर दी। प्रकरण में पुलिस पहले एक नाबालिग को निरुद्ध कर चुकी है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned