घर से कंिटंग कराने गए युवक का शव रेलवे लाइन पर मिला

बयाना-हिंडौन रेल मार्ग पर गांव शेरगढ़ के पास शुक्रवार दोपहर एक युवक का संदिग्धावस्था में शव मिलने पर सनसनी फैल गई।

By: rohit sharma

Published: 01 Aug 2020, 01:03 AM IST

भरतपुर. बयाना-हिंडौन रेल मार्ग पर गांव शेरगढ़ के पास शुक्रवार दोपहर एक युवक का संदिग्धावस्था में शव मिलने पर सनसनी फैल गई। सूचना पर थाना प्रभारी मदनलाल मीणा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की बारीकी से जांच की। युवक सुबह कटिंग कराने के लिए कहकर घर से निकला था। घटना को लेकर परिजनों ने नामजद लोगों पर हत्या का शक जताया है। मामले में मृतक के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर, पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि शेरगढ़ गांव के पास रेलवे लाइन के पास शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी। मृतक की पहचान नीरज पुत्र सुरेशचंद शर्मा के रूप में हुई। मृतक के पिता ने बताया कि नीरज सुबह करीब साढ़े 8 बजे कटिंग कराने की कहकर बाजार गया था। दोपहर में सुरेश को पुलिस ने फोन सूचना दी कि उसके पुत्र का शव रेलवे लाइन पर पड़ा है। पिता ने शक जताते हुए कहा कि रामनगर कॉलोनी दमदमा रोड निवासी दिनेश धाकड़, आदर्श नगर निवासी देवीराम, दमदमा रोड निवासी जयशिव, आदर्श नगर निवासी योगेश, उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव अंधियारी निवासी महेन्द्र ने उसके पुत्र की हत्या कर रेलवे लाइन पर डालने का आरोप लगाया है। आरोप है कि यह लोग उससे रंजिश रखते हैं और तीन दिन पहले इन लोगों ने धमकी दी थी कि उसके परिवार के किसी भी व्यक्ति को वह जान से खत्म देंगे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों और मृतक के पिता के बीच पैसों के लेनदेन होने की रंजिश होने की बात सामने आई है। फिलहाल घटनाक्रम की जांच की जा रही है।


आपसी मेलजोल से मनाए त्योहार

रुदावल. पुलिस थाने पर गुरुवार शाम शान्ति समिति की बैठक थाना प्रभारी मुकेश कुमार की मौजूदगी में हुई। बैठक में थाना प्रभारी ने कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों से आए सदस्यों से ईद एवं रक्षाबंधन का पर्व आपसी मेलजोल एवं शान्तिपूर्वक मनाने का आह्वान किया। उन्होंने त्योहार के अवसर पर समाजकंटकों से दूर रहने, सोशल मीडिया पर चलने वाली फेक न्यूज से बचने, अफवाहों से दूर रहने की बात कही। वहीं कोरोना महामारी में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की सीख दी। थाना प्रभारी ने ग्रामीण क्षेत्र में आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की सूचना मिलने पर पुलिस को जानकारी देने की बात कही। बैठक में जोतरोली सरपंच श्यामसिंह, महलपुर चूरा सरपंच संजय कुमार, रुदावल सरपंच प्रतिनिधि कुमरपाल कोली, उदयभान सिकरवार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned