script

टोंक एएसपी से मदद के बहाने की अश्लील चैट, आरोपी पकड़ा

locationभरतपुरPublished: Sep 22, 2021 10:07:10 pm

Submitted by:

rohit sharma

सोशल मीडिया पर टोंक जिले के एएसपी को दोस्त बनाकर बात करने तथा उसके बाद अश्लील चैट बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ठगी करने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

टोंक एएसपी से मदद के बहाने की अश्लील चैट, आरोपी पकड़ा

टोंक एएसपी से मदद के बहाने की अश्लील चैट, आरोपी पकड़ा

भरतपुर. सोशल मीडिया पर टोंक जिले के एएसपी को दोस्त बनाकर बात करने तथा उसके बाद अश्लील चैट बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ठगी करने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी पूरन चन्द ने बताया कि टोंक जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के साथ अश्लील चैट कर वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोप में गांव द्वारिकापुर सुकेती निवासी तौहिद उर्फ पटवारी पुत्र उम्मर मेव को गिरफ्तार कर आरोपी को टोंक पुलिस के सुपुर्द किया है। टोंक जिले के कोतवाली थाना के एएसआई गोपाललाल ने बताया कि जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हुमांयू कबीर खान से आरोपी ने महिला बनकर फेसबुक पर फ्रेण्ड होने की बात कही। आरोपी ने एएसपी से पुलिस में होने पर मदद लेने की बात कही। आरोपी ने महिला बनकर पुलिस से आपसी गृह क्लेश होने की बात कर पुलिस की मदद मांगी और फोन काटकर वापस वीडियो कॉल पर अश्लीलता की। जिस पर पुलिस द्वारा मोबाइल नम्बर की लोकेशन ट्रेस की गई। जांच में मोबाइल की लोकेशन जिले के मेवात क्षेत्र में मिली। जिस पर टोंक से पुलिस की टीम भरतपुर भेजी गई। लोकेशन मिलने पर सीकरी थाना, कैथवाड़ा थानाधिकारी रामनरेश मीणा, गोपालगढ़ के राजवीर, नगर के हरलाल मीणा समेत क्यूआरटी दल ने गांव द्वारिकापुर सुकेती में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को बाद में टोंक पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

हत्या मामले में आरोपी में गिरफ्तार

भरतपुर. थाना मथुरा गेट पुलिस ने महिला को धक्का देकर हत्या करने के मामले में आरोपी पुत्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बीनारायण गेट निवासी रोमा पत्नी शेरसिंह उर्फ शेरू लवाणा सिक्ख ने गत 20 सितम्बर को अपने ही पति के खिलाफ उसकी सास (आरोपी की मां) को छत से गिराकर हत्या कर देने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए एसआई राकेश कुमार ने प्रकरण में नामजद आरोपी शेरसिंह पुत्र चरनसिंह लवाणा सिक्ख निवासी गुरुद्वारा के पास बीनारायण गेट को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो