मन्दिर दर्शन करने जा रहे युवकों की बाइक खाई में गिरी, एक की मौत

डीग उपखण्ड के जडखोड़ मन्दिर पर मंगलवार को हनुमान जी दर्शन करने जा रहे बाइक सवार तीन युवकों की बाइक फिसलने से एक खाई में गिर गई।

By: rohit sharma

Published: 21 Jul 2021, 12:19 AM IST

भरतपुर. डीग उपखण्ड के जडखोड़ मन्दिर पर मंगलवार को हनुमान जी दर्शन करने जा रहे बाइक सवार तीन युवकों की बाइक फिसलने से एक खाई में गिर गई। जिसमें तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो अन्य युवकों का उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार गोपालगढ़ कस्बा निवासी कृष्णा पुत्र राजेन्द्र, रवि पुत्र हरनाम, शंकर पुत्र समुन्दर गुर्जर बाइक पर सवार होकर जडख़ोड़ हनुमान जी मन्दिर पर दर्शन व भोग प्रसाद चढ़ाने जा रहे थे। जडख़ोर के पहाड़ी रास्ते पर फिसलने होने के चलते उनकी बाइक फिसल गई। बाइक एक खाई में जा गिरी। बाइक चला रहे कृष्णा के सिर में पहाड़ की एक चट्टान लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। शंकर व रवि भी गंभीर रूप से चोटिल हो गए। मन्दिर जा रहे अन्य श्रद्धालुओं ने घटना की जानकारी लेते हुए १०८ की मदद से कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने २० वर्षीय कृष्णा पुत्र राजेन्द्र गुर्जर को मृत घोषित कर दिया।


दौड़ लगा रहे युवक फिसलने से घायल, इलाज के दौरान मौत


कामां. क्षेत्र के गांव लड्डूका में बृज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग में मंगलवार सुबह दौड़ लगा रहे एक युवक के पैर फिसल जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार कामां थाने के गांव लड्डूका निवासी साहिल पुत्र रज्जाक मेव बृज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग में दौड़ लगा रहा था। अचानक पैर फिसल जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसको परिजनों ने कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned