scriptचिकित्सक दंपती हत्याकाण्ड: डांग इलाके पुलिसकर्मियों ने किया सर्च, आरोपी नहीं लगे हाथ | Policemen searched Dang area, accused did not touch | Patrika News

चिकित्सक दंपती हत्याकाण्ड: डांग इलाके पुलिसकर्मियों ने किया सर्च, आरोपी नहीं लगे हाथ

locationभरतपुरPublished: Jun 01, 2021 12:05:05 am

Submitted by:

rohit sharma

शहर में चिकित्सक दंपती हत्याकाण्ड में मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर व धौलपुर निवासी महेश की तलाश में भरतपुर और पड़ोसी जिला धौलपुर पुलिस ने सोमवार को गढ़ीबाजना थाना क्षेत्र के डांग इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया।

चिकित्सक दंपती हत्याकाण्ड: डांग इलाके पुलिसकर्मियों ने किया सर्च, आरोपी नहीं लगे हाथ

चिकित्सक दंपती हत्याकाण्ड: डांग इलाके पुलिसकर्मियों ने किया सर्च, आरोपी नहीं लगे हाथ

भरतपुर. शहर में चिकित्सक दंपती हत्याकाण्ड में मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर व धौलपुर निवासी महेश की तलाश में भरतपुर और पड़ोसी जिला धौलपुर पुलिस ने सोमवार को गढ़ीबाजना थाना क्षेत्र के डांग इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने गांव बैसोरा, सिंघारावली व जसौरा में कई घंटे तक तलाशी ली लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे। पुलिस को अंदेशा है कि दोनों आरोपी डांग इलाके में छिपे हुए हैं। उधर, हत्याकाण्ड के षड्यंत्र में पकड़े आरोपी दौलत गुर्जर व निर्भानसिंह को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को 4 जून तक पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया। पुलिस आरोपियों को भागने और हत्याकाण्ड में और कौन शामिल था, उसको लेकर पूछताछ कर रही है।

हत्याकाण्ड के फरार मुख्य आरोपी दौलत उर्फ भोलू पुत्र गोवर्धनसिंह गुर्जर निवासी अटलबंद गेट धाउपायसा थाना अटलबंद और निर्भानसिंह पुत्र सलोभनसिंह गुर्जर निवासी कुन्देर थाना उच्चैन की तलाश में सोमवार को एसपी भरतपुर देवेन्द्र सिंह विश्नोई और धौलपुर के केसर सिंह शेखावत के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने बॉर्डर के थाने गढ़ीबाजना इलाके के डांग क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया। सूत्रों के अनुसार पुलिस को इलाके के गांव बैसोरा, सिंघारावली व जसौरा में आरोपियों की होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने इन गांवों को घेर कर संयुक्त जांच अभियान चलाया। यहां घरों की तलाशी की लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे। इस ऑपरेशन में बयाना, भरतपुर और शहर सर्किल के थाना प्रभारी समेत अन्य अधिकारी और एएसपी वंदिता राणा शामिल थे। गौरतलब रहे कि शहर में चिकित्सक दंपती डॉ.सुदीप गुप्ता व उनकी पत्नी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकाण्ड के बाद से आरोपी अनुज व महेश फरार हैं। थाना अटलबंध पुलिस ने पकड़े आरोपी दौलत गुर्जर और निर्भानसिंह को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को 4 जून तक पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो