scriptऑनलाइन सेक्स चैट कर शिवसेना विधायक से ऐंठी राशि, पुलिस ने पकड़ा | Shiv Sena MLA got angry amount by doing online ***** chat, police caught | Patrika News

ऑनलाइन सेक्स चैट कर शिवसेना विधायक से ऐंठी राशि, पुलिस ने पकड़ा

locationभरतपुरPublished: Nov 22, 2021 10:01:29 pm

Submitted by:

rohit sharma

ऑनलाइन के जरिए अश्लील चैट कर महाराष्ट्र के सत्ताधारी दल शिवसेना पार्टी के एक विधायक को धमका देकर नकदी ऐंठने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर इलाके से रविवार देर रात एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ऑनलाइन सेक्स चैट कर शिवसेना विधायक से ऐंठी राशि, पुलिस ने पकड़ा

ऑनलाइन सेक्स चैट कर शिवसेना विधायक से ऐंठी राशि, पुलिस ने पकड़ा

भरतपुर. ऑनलाइन के जरिए अश्लील चैट कर महाराष्ट्र के सत्ताधारी दल शिवसेना पार्टी के एक विधायक को धमका देकर नकदी ऐंठने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर इलाके से रविवार देर रात एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अश्लील चैट करने के बाद पांच हजार रुपए ऐंठ लिए। इसके धमकाने पर विधायक ने मुंबई की क्राइम ब्रांच में शिकायत दी। जिस पर क्राइम ब्रांच की टीम भरतपुर पहुंची और स्थानीय सीकरी पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई कर आरोपी को धरदबोचा। आरोपी को मुंबई पुलिस को सुपुर्द किया है।
थाना प्रभारी पूरन चंद्र ने बताया कि महाराष्ट्र की साइबर क्राइम ब्रांच के एसआई राहुल खेतरे, एसआई गणेश सिरके, कांस्टेबल दीपक पाडलकर और अनिल वारे अश्लील चैट प्रकरण में यहां थाने पहुंचे। बताया कि गत दिनों मुंबई के कुर्ला से शिवसेना विधायक मंगेश कुडायकर के पास सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो कॉल आया और उसके साथ अश्लील चैट कर वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। आरोपी ने विधायक को ब्लैकमेल करने के लिए धमकी देते हुए उससे पांच हजार रुपए अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करवा लिए। विधायक ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस से की। जिस पर प्रकरण की मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की। जांच में जिस खाते में राशि ट्रांसर्फर हुई वह भरतपुर जिले का निकला। जिस पर क्राइम ब्रांच की टीम भरतपुर पहुंची। टीम ने एसपी देवेन्द्र सिंह विश्नोई ने मामले से अव”त कराया। जिस पर कार्रवाई के लिए सीकरी पुलिस को निर्देश दिए। जिस पर सीकरी पुलिस ने आरोपी की लोकेशन खंगाली। आरोपी के गांव तेस्की में मौजूद हेाने पर टीम ने देर रात दबिश देकर आरोपी मौसमदीन पुत्र दीन मोहम्मद मेव निवासी तेस्की को धरदबोचा। पुलिस ने उसे सोमवार तड़के थाने लेकर पहुंची और बाद में आरोपी को मुंबई पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो