अवैध बजरी का भण्डारण करने पर तीन जने गिरफ्तार, मची खलबली

सेवर थाना पुलिस ने अवैध बजरी का भंडारण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही भारी मात्रा अवैध बजरी भी जब्त की है।

By: rohit sharma

Published: 24 Sep 2020, 09:51 PM IST

भरतपुर. सेवर थाना पुलिस ने अवैध बजरी का भंडारण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही भारी मात्रा अवैध बजरी भी जब्त की है। अवैध बजरी चंबल की बताई जा रही है। गौरतलब रहे कि पत्रिका लगातार अवैध बजरी परिवहन और स्टॉक करने को लेकर खबरें प्रकाशित कर रहा है। लगातार खबरों के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में दिखा और भण्डारण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई।


जानकारी के अनुसार पुलिस ने अब अवैध बजरी का भंडारण करने वालों पर भी नकेल कसना शुरू कर दिया है। चंबल से अवैध तरीके से लाई जा रही बजरी और उसका भंडारण करने वाले व्यवसायियों के खिलाफ गुरुवार को सेवर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन को गिरफ्तार किया है। साथ ही भारी मात्रा में अवैध तरीके से स्टॉक कर रखी गई बजरी को भी जब्त किया है। थाना प्रभारी राजेश खटाना ने बताया कि जिले में अवैध खनन के खिलाफ अभियान चलाया गया है। इसके तहत गुरुवार को खान विभाग के साथ मिलकर शहर की बाबा बिल्डिंग मैटेरियल, हरि बिल्डिंग मैटेरियल और ओम बिल्डिंग मैटेरियल पर छापामार कार्रवाई की गई। जहां चम्बल बजरी का भारी मात्रा में अवैध भंडारण पाया गया। साथ ही बताया कि अवैध भंडारण करने वाले तीनों फर्मों के व्यवसायियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


माफिया नेटवर्क करेंगे पता

थाना प्रभारी खटाना ने बताया कि गिरफ्तार किए गए फर्म संचालकों से पूछताछ की जाएगी। उसी के आधार पर जिले में चंबल की अवैध बजरी सप्लाई करने वाले बजरी माफियाओं के नेटवर्क का पता किया जाएगा। जिससे जिले में चंबल की अवैध बजरी सप्लाई पर रोक लगाई जा सके। गौरतलब रहे कि इन दिनों धौलपुर से चंबल की अवैध बजरी का परिवहन हो रहा है। बजरी माफिया पुलिस पर फायरिंग करने से भी नहीं चूक रहा है। यह बजरी भरतपुर शहर तक पहुंच रही है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned