विवाहिता को मैसेज कर ऑफिस में बुलाया, छेडख़ानी करने परिजनों ने धुना

जिले के डीग कस्बे में रोडवेज बस स्टैंड स्थित संचालित एक ई-लाइब्रेरी के संचालक के विवाहिता से छेड़छाड़ करने पर उसके परिजन और अन्य छात्रों ने संचालक की जमकर धुनाई कर दी।

By: rohit sharma

Published: 28 Jul 2021, 10:27 PM IST

भरतपुर. जिले के डीग कस्बे में रोडवेज बस स्टैंड स्थित संचालित एक ई-लाइब्रेरी के संचालक के विवाहिता से छेड़छाड़ करने पर उसके परिजन और अन्य छात्रों ने संचालक की जमकर धुनाई कर दी। आरोपी को बाद में पुलिस को सौंप दिया। उधर, पीडि़ता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने पर पुलिस ने ई-लाइब्रेरी संचालक को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बतया कि एक विवाहिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह कस्बे के बस स्टैंड स्थित एक ई-लाइब्रेरी पर रीट की तैयारी के लिए जाती है। बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जब वह लाइब्रेरी में ऊपर बैठी हुई थी। आरोप है कि तभी लाइब्रेरी संचालक अमरजीत सिंह ने उसके मोबाइल पर मैसेज करके पासवर्ड देने के बहाने अपने ऑफिस में बुलाया। उसके आने के बाद ऑफिस का दरवाजा बंद कर उससे छेड़छाड़ करने लगा। हरकत को भांपते हुए पीडि़ता जैसे तैसे बच कर ऑफिस से बाहर निकल आई और घर आकर परिजनों बताया। जिस पर उसके परिजन ई लाइब्रेरी पहुंचे और वहां मौजूद अन्य छात्रों के साथ आरोपी ई-लाइब्रेरी संचालक को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी और पुलिस बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मधुमक्खी के बक्से चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार


थाना उद्योगनगर पुलिस ने मधुमक्खी के बक्से चोर करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी महेंद्र सिंह राठी ने बताया कि दिनेश पुत्र राधेश्याम निवासी ताखा ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मधुमक्खी के 80 बाक्स चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी अरुण कुमार पुत्र जयपाल सिंह निवासी खेडिया हैवतखां थाना गभाना जिला अलीगढ़ यूपी को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned