हादसे में ट्रेक्टर-ट्रॉली पलटी, दो बच्चे समेत 3 की मौत

सेवर थाना अंतर्गत सेवर फोर्ट के पास शुक्रवार सुबह ट्रेक्टर-ट्रॉली में पीछे से आ रही एक पिकअप साइड से जा टकराई। जिससे ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई।

By: rohit sharma

Published: 23 Jul 2021, 10:41 PM IST

भरतपुर. सेवर थाना अंतर्गत सेवर फोर्ट के पास शुक्रवार सुबह ट्रेक्टर-ट्रॉली में पीछे से आ रही एक पिकअप साइड से जा टकराई। जिससे ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। लोगों की मदद से ट्रॉली में दबे घायलों को मशक्कत कर बाहर निकाला। और जिला आरबीएम अस्पताल भिजवाया। हादसे में दो बालक समेत तीन जने की मौत हो गई। जबकि दो दर्जन घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। ट्रेक्टर-ट्रॉली सवार लोग मथुरा जिले के गांव नौगाया में भण्डारा कार्यक्रम शामिल होने जा रहे थे। अचानक हुई घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।
जानकारी के अनुसार लखनपुर थाने के गांव अलीपुर से एक ही परिवार के करीब 25 से अधिक लोग ट्रेक्टर-ट्रॉली से मथुरा जिले के नौगाया में परिवार में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम के भण्डारे में शामिल होने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सेवर थाना इलाके में सेवर फोर्ट के पास ट्रेक्टर-ट्रॉली में पीछे से एक पिकअप ने पुच्ची मार दी जिससे ट्रेक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा होने पर चीख-पुकार मच गई। घटना देख राहगीर और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और ट्रॉली में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया। लोगों की मदद से नीचे दबे लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने धूजीराम जाटव (55) पुत्र खिचीराम निवासी अलीपुर, प्रशांत (12) पुत्र नरेन्द्र व पृथ्वीराज (13) पुत्र सुरेन्द्र जाटव निवासी अलीपुर की मौत हो गई। जबकि हादसे में करीब 22 जने घायल हो गए, जिन्हें जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है।


ऑनलाइन ठगी मामले में आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर. कामां थाना पुलिस ने ऑनलाइन ठगी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तत्कालीन थानाधिकारी प्रशिक्षु आईपीएस सुमित महेरडा ने कस्बा कामां में स्थित ई-मित्र संचालक गांव टायरा थाना कामां निवासी लियाकत पुत्र अस्सर मेव बगैराह 6 जनों के विरूद्ध ऑनलाइन ठगी के पैसों को ई-मित्र द्वारा कमीशन पर निकालकर ठगी करने वालों को देने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने मालमे में नामजद आरोपी सहिल पुत्र कासम मेव निवासी कुलवाना थाना कामां को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned