scriptUnknown vehicle hit the scooty, cousins died on the spot | अज्ञात वाहन ने स्कूटी में मारी टक्कर, चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत | Patrika News

अज्ञात वाहन ने स्कूटी में मारी टक्कर, चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत

डीग कस्बे में गोवर्धन रोड स्थित शमशान मोड पर शनिवार शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी पर सवार दो जनों की मौत हो गई। मृतक चचेरे भाई थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है।

भरतपुर

Published: November 27, 2021 09:42:15 pm

भरतपुर. डीग कस्बे में गोवर्धन रोड स्थित शमशान मोड पर शनिवार शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी पर सवार दो जनों की मौत हो गई। मृतक चचेरे भाई थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। उधर, अज्ञात वाहन की जानकारी नहीं हो पाई। मृतक यूपी के मथुरा स्थित एक टाउनशिप से वापस गांव लौट रहे थे।
अज्ञात वाहन ने स्कूटी में मारी टक्कर, चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत
अज्ञात वाहन ने स्कूटी में मारी टक्कर, चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत
एएसआई भवानी सिंह के अनुसार मृतक प्रेम सिंह (19) पुत्र सुगड़ सिंह बघेल एवं धर्म सिंह (35) पुत्र यादराम बघेल निवासी गांव नगला खोह थाना खोह निवासी हैं। दोनों आपस मं चचेरे भाई थे। मृतकों के चचेरे भाई भूरी सिंह ने बताया कि धर्म सिंह के साले की पत्नी का देहांत होने से वह अपने चचेरे भाई प्रेम सिंह के साथ नगला खोह से स्कूटी पर अपनी ससुराल टाउनशिप मथुरा उत्तरप्रदेश गया हुआ था। शनिवार शाम जब गए स्कूटी से टाउनशिप से मथुरा से अपने गांव नगला खोह लौट रहे थे। शाम करीब सवा 5 बजे गोवर्धन रोड पर कस्बे के गोवर्धन गेट स्थित श्मशान के सामने किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी पर सवार प्रेम सिंह और धर्म सिंह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने डीग चिकित्सालय भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है। हादसे की जानकारी मिलने पर गांव नगला में शौक की लहर छा गई। ग्रामीण अस्पताल जानकारी करने पहुंचे। उधर, पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी है।

रीको औद्योगिक क्षेत्र में चोरों ने चटकाऐ ताले, माल पार

बयाना. रीको औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार रात एक इकाई पर बने श्रमिक कक्ष का ताला तोड़कर उसमें रखी एक बैल्डिंग मशीन, दो कटआउट व तीन ब्लॉक उठाने की चैन पर अज्ञात जने चोरी कर ले गए। शनिवार सुबह जब फैक्ट्री पर मालिक पहुंचा तो इसकी जानकारी हुई। जिसके बाद पीडि़त ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार रीको एरिया स्थित मैसर्स कृष्णा टे्रडर्स के मालिक सन्तोष कुमार पुत्र लहरीराम वैश्य निवासी बयाना ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि उसकी फैक्ट्री से अज्ञात चोर बैल्डिंग मशीन व अन्य सामान को चोरी कर ले गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंदबिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 9 की मौत, 3 की हालत गंभीररेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.