नाबालिग से मारपीट का सोशल मीडिया पर डाला वीडियो, पुलिस ने दो जने पकड़े

सेवर थाना पुलिस ने नाबालिग के साथ मारपीट करने के मामले में आरोपी दो जनों को गिरफ्तार किया है।

By: rohit sharma

Updated: 21 Feb 2021, 09:04 PM IST

भरतपुर. सेवर थाना पुलिस ने नाबालिग के साथ मारपीट करने के मामले में आरोपी दो जनों को गिरफ्तार किया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसको लेकर पीडि़ता की मां ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कराया था।
थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर 20 फरवरी को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक नाबालिग के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे थे। मामले को एसपी देवेन्द्र कुमार ने गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने जांच कर पीडि़त नाबालिग की पहचान गांव मलाह निवासी निशु के रूप में की। मामले में बालक मां कुशमा देवी पत्नी रमेश ने जानकारी दी। पुलिस ने वीडियो की जांच करते हुए मामले में आरोपी लक्ष्मण सिंह पुत्र दीपा ठाकुर व लाला सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार किया है।


बालिका की जयपुर में इलाज के दौरान मौत


कामां. जिला आरबीएम में लापरवाही के चलते कामां थाने के गांव सुनहरा निवासी एक 16 वर्षीय बालिका ने शुक्रवार को जयपुर में दम तोड़ दिया। इस खबर से गांव में मातम छाया हुआ है। ग्र्रामीणों ने चिकित्सकों के खिलाफ रोष जताया। जानकारी के अनुसार कामां तहसील के गांव सुनहरा निवासी भावना पुत्री सुखवीर को करीब दो माह पूर्व एक श्वान ने काट लिया था। जिस पर स्थानीय स्तर पर उपचार कराया गया था। गत 18 फरवरी को बालिका की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे कामां के राजकीय अस्पताल से जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया था। जहां बालिका का काफी देर तक उपचार शुरू नहीं करने का परिजनों का आरोप है। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे जयपुर ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गौरतलब रहे गत 19 फरवरी को पत्रिका ने इस घटना को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। पत्रिका ने लापरवाही ने दिया दर्द, अस्पताल में सही अब बदइंतजामी की पीर शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned