scriptAbusing youths beat up the local people Bhilai Crime News | Bhilai News: गाली-गलौज कर रहे युवकों को रोकना पड़ा भारी, मोहल्लेवालों से ही जमकर की मारपीट | Patrika News

Bhilai News: गाली-गलौज कर रहे युवकों को रोकना पड़ा भारी, मोहल्लेवालों से ही जमकर की मारपीट

locationभिलाईPublished: Dec 01, 2023 11:01:23 am

Submitted by:

Khyati Parihar

Bhilai Crime News: खुर्सीपार में गणेश मंदिर के पीछे पहले जहां पिछले दिनों एक युवक की हत्या हुई थी,वहीं बुधवार की रात को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

Abusing youths beat up the local people Bhilai Crime News
दो पक्षों में जमकर मारपीट
भिलाई। CG Crime News: खुर्सीपार में गणेश मंदिर के पीछे पहले जहां पिछले दिनों एक युवक की हत्या हुई थी,वहीं बुधवार की रात को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों पक्ष की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि रात में दो युवक एक दूसरे को गाली दे रहे थे। मोहल्ले के लोगों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया। इस पर दोनों मोहल्लेवालों से ही भिड़ गए। इसके बाद दोनों पक्ष में मारपीट हो गई। इससे दो लोग घायल भी हुए हैं। घटना बड़ा रूप ले लेती, इसके पहले ही एक पक्ष पहले पुलिस थाना पहुंचा। तब दूसरा पक्ष भी थाने जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई।
यह भी पढ़ें

मैं तुमसे शादी करुंगा...मासूम छात्रा को बहलाकर ले गया युवक, झोपड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

शौचालय के पास हुई मारपीट

खुर्सीपारा थाना में दीपक कुमार साहू ने शिकायत किया कि मिनीमाता नगर गणेश मंदिर के पीछे खुर्सीपार में बुधवार की रात को 9.30 बजे किराना दुकान, सुलभ शौचायल के पास पानी पाउच लेने गया था। वहां पर संजय यादव, नीरज पाल और रामपाल भी थे। पानी पाउच लेकर सुलभ की ओर जा रहा था। तब संजय यादव, नीरज पाल और राम पाल ने पूछा कि तेरे घर में खाने को नहीं है, जो यहां आकर गाली गलौज कर रहा है। इसके बाद तीनों एक राय होकर गाली गलौज करते हुए डण्डा लेकर आ गए और सिर पर मार दिया। तीनों ने हाथ मुक्के से भी मारा। जान से मारने धमकी भी दी। मारपीट करते देख सुजल बीच बचाव करने आया, तो सुजल को भी संजय यादव ने डंडा से पीटा। मारपीट से सुजल के सिर में चोट आई है। शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
दूसरे पक्ष ने करवाया काउंटर रिपोर्ट

संजय यादव ने खुर्सीपार थाना में काउंटर रिपोर्ट लिखवाया है, जिसमें बताया है कि मिनीमाता नगर सुलभ के पास खुर्सीपार में रहता हूं। बुधवार को रात 9.30 बजे घर में था, उसी दौरान मोहल्ले में सुलभ के पास सुजल व बिडी नाम का लड़का जोर-जोर से गाली गलौच कर रहे थे। मना करने पर दोनों ने एकराय होकर, गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। हाथ मुक्का से मारपीट की। सुजल अपने हाथ में रखे राड से सिर में मार दिया, जिससे सिर से खून निकला है।
बचाव करने आए नीरज को भी पीटा

इस बीच नीरज पाल बीच बचाव करने आया, तो उससे भी मारपीट की गई। इससे नीरज के गर्दन मे चोट आई है। पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ 294, 323, 34, 506 बी के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो