scriptKidnapped and raped a student returning from school Jashpur crime | मैं तुमसे शादी करुंगा...मासूम छात्रा को बहलाकर ले गया युवक, झोपड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार | Patrika News

मैं तुमसे शादी करुंगा...मासूम छात्रा को बहलाकर ले गया युवक, झोपड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

locationजशपुर नगरPublished: Dec 01, 2023 10:14:57 am

Submitted by:

Khyati Parihar

Jashpur Crime News: स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा को आरोपी ने अगवा कर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

Kidnapped and raped a student returning from school Jashpur crime
गिरफ्तार
पत्थलगांव। CG Crime News: स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा को आरोपी ने अगवा कर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पीड़िता के परिजन ने थाने में मामला दर्ज कराई है,पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार, पत्थलगांव थाना क्षेत्र के सारसमार निवासी आरोपी 27 वर्षीय श्याम लाल सोनी कुछ दिनों पूर्व पीड़िता के पिता और आरोपी साप्ताहिक बाजार में अगल-बगल मनिहारी का दुकान लगाते थे। इस दौरान आरोपी का पीड़िता के घर आना जाना शुरू हुआ और दोनों की बीच पहचान बढ़ी। इसी बीच पीड़िता से नजदीकी बढ़ गई, घटना वाले दिन पीड़िता अपने घर से स्कूल को निकली थी रास्ते से आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसे बहला फुसला कर अगवा कर अपने गांव ले जाने के लिया मना लिया।
यह भी पढ़ें

यात्रियों को बड़ी राहत...इस दिन से हिमगीर स्टेशन में दो ट्रेनों का होगा ठहराव, रेलवे प्रशासन ने जारी किया आदेश

आरोपी ने रास्ते में खेत में बने झोपड़ी में पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, इसके बाद पीड़िता को जबरन अपने घर ले जाकर अपने साथ रखा हुआ था। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने लापता नाबालिका को आरोपी के घर से पुलिस ने बरामद कर परीजनो के सुपुर्द किया। पत्थलगांव एसडीओपी, हरीश पाटिल ने बताया कि आरोपी श्याम सोनी के खिलाफ पाक्सो एक्ट कायम कर हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो