script

67 लाख रुपए की ठगी करने वाला निकला डॉक्टर, करतूत ऐसी दो राज्यों की पुलिस पड़ी थी पीछे

locationभिलाईPublished: Oct 21, 2019 10:55:27 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

67 लाख रुपए एडवांस लेने के बाद भी जिम मशीन नहीं भेजने वाले अमानत में खयानत के आरोपी को पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। (Bhilai police)

67 लाख रुपए की ठगी करने वाला निकला डॉक्टर, करतूत ऐसी दो राज्यों की पुलिस पड़ी थी पीछे

67 लाख रुपए की ठगी करने वाला निकला डॉक्टर, करतूत ऐसी दो राज्यों की पुलिस पड़ी थी पीछे

भिलाई. 67 लाख रुपए एडवांस लेने के बाद भी जिम मशीन (gym in Bhilai)नहीं भेजने वाले अमानत में खयानत के आरोपी को पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। आरोपी 2 वर्ष से फरार था। पुलिस ने आरोपी डॉ. विक्रम बसरावली के खिलाफ धारा 406 के तहत कार्रवाई की। सुपेला टीआई बृजेश कुशवाहा ने बताया कि आयुष जैन और भाई उत्कर्ष जैन ने मिलकर नेहरु नगर प्रिदर्शनी में जिम खोलने वर्ष 2016 बेंगलुरु की फोर्स फिटनेस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से संपर्क किया। वहां विक्रम से एग्रीमेंट हुआ कि मशीन व इंटीरियल डेकोरेशन, मार्केटिंग और सेल्स प्रमोशन का काम कंपनी ही करेंगी।
67 लाख रुपए दिया था एडवांस
2017 को काम कंप्लीट कर जीम का उद्घाटन कराने का वादा किया। जीम के लिए अन्य मशीन नहीं भेजी। 67 लाख रुपए बतौर एडवांस कंपनी को भेजा। कंपनी के सीईओ बेंगलुरु एचएसआर ले आउट निवासी डॉ. बसरावली ने आयुष द्वारा ऑर्डर की गई मशीन नहीं भेजा और पूरी राशि हड़प ली। आरोपी विक्रम ने दिल्ली में भी जीम के नाम पर लाखों रुपए का गबन किया है। दो राज्यों की पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।
मोबाइल कॉल डिटेल से पकड़ाया आरोपी
कुशवाहा ने दो साल से पेंडिंग मामले की फाइल खोली। तत्काल टीम गठित की। विक्रम के मोबाइल लोकेशन को साइबर सेल की मदद से निकाला। तत्काल टीम को बेंगलुरु के लिए रवाना किया। बिक्रम को उसके ऑफिस में ही दबोच लिया। पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आई है। एएसपी शहर रोहित कुमार झा ने बताया कि अमानत में खयानत का आरोपी दो साल से फरार था। मोबाइल लोकेशन बेंगलुरु में मिला। तत्काल टीम को रवाना किया। उसे गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो