scriptगर्लफ्रेंड के साथ रहने पति करता था रोज प्रताडि़त, परेशान पत्नी ने फंदे से लटकर दे दी जान | Wife commits suicide after husband's domestic violence | Patrika News

गर्लफ्रेंड के साथ रहने पति करता था रोज प्रताडि़त, परेशान पत्नी ने फंदे से लटकर दे दी जान

locationभिलाईPublished: Oct 21, 2019 02:18:16 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दूसरी युवती से संबंध रखने वाला पति अपनी पत्नी को प्रताडि़त कर रहा था। परेशान पत्नी ने खुदकुशी कर ली। मर्ग जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 306 के तहत अपराध दर्ज किया है।

गर्लफ्रेंड के साथ रहने पति करता था रोज प्रताडि़त, परेशान पत्नी ने फंदे से लटकर दे दी जान

गर्लफ्रेंड के साथ रहने पति करता था रोज प्रताडि़त, परेशान पत्नी ने फंदे से लटकर दे दी जान

भिलाई. दूसरी युवती से संबंध रखने वाला पति अपनी पत्नी को प्रताडि़त कर रहा था। परेशान पत्नी ने खुदकुशी (suicide in Bhilai)कर ली। मर्ग जांच के बाद पुलिस (Bhilai police) ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 306 के तहत अपराध दर्ज किया है। पत्नी की सुसाइड की खबर से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है।
Read more: शादीशुदा पत्नी का तीन साल से चल रहा था चक्कर, आशिक को सबक सिखाने पति ने उठा लिया खौफनाक कदम ….

फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
छावनी टीआई विनय सिंह ने बताया कि घटना 27 जुलाई की है। संतोषी पारा कैंप-2 निवासी प्रियंका प्रजापति ने घर में फांसी (suicide by hanging) लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मर्ग कायम कर मामले की जांच की। वर्ष 2016 में अनिल प्रजापति की शादी प्रियंका से बिहार में हुई। जिसके बाद से दोनों के रिश्ते लगातार खराब होते चले गए।
Read more: सॉरी मां, मैंने कुछ गलत नहीं किया…आखिरी खत लिखकर युवती ने लगा लिया मौत को गले ….

करता था मारपीट
अनिल का परिवार बिहार से आकर भिलाई में रहता था। यहां पान दुकान चलाता था। जब प्रियंका को पता चला कि अनिल का किसी दूसरी लड़की से संबंध है, तो वह विरोध करने लगी। इससे नाराज अनिल, प्रियंका से मारपीट करता था। रोज-रोज के झगड़ों और प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी ने आत्महत्या कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो