scriptराजस्थान में यहां Water Park में हवाई फायर फिर सरेआम गुंडागर्दी…पार्क में जबरन तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान में यहां Water Park में हवाई फायर फिर सरेआम गुंडागर्दी…पार्क में जबरन तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bhilwara News : चित्तौड़गढ़ रोड पर हमीरगढ़ के निकट गुरुवार दोपहर कुछ लोगों ने वाटर पार्क में घुसकर सरेआम गुंडागर्दी की व आधा घंटे उत्पात मचाया।

भीलवाड़ाJun 07, 2024 / 01:52 pm

Supriya Rani

भीलवाड़ा. चित्तौड़गढ़ रोड पर हमीरगढ़ के निकट गुरुवार दोपहर कुछ लोगों ने वाटर पार्क में घुसकर सरेआम गुंडागर्दी की व आधा घंटे उत्पात मचाया। पार्क में जबरन जेसीबी ले जाकर जमकर तोड़फोड़ की। यहीं नहीं हवाई फायर कर सनसनी फैला दी। इससे वाटर पार्क में मौज-मस्ती के लिए आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई। दहशत के कारण लोग इधर-उधर दौड़ते रहे। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि गंगरार पूर्व प्रधान वाटर पार्क में अपने परिचितों को नौकरी लगाना चाहता था। जबकि संचालक ने भीलवाड़ा के कर्मचारी रखे हुए है। इसके अलावा फ्री एंट्री भी हुड़दंग का कारण बना। इस सबंध में वाटर पार्क संचालक व पूर्व प्रधान ने परस्पर मामला गंगरार थाने में दर्ज कराया है।

गंगरार डीएसपी रविन्द्रप्रताप सिंह के अनुसार वाटर पार्क कर्मचारी गुवारड़ी निवासी दिलीप कुमार व सुखदेव गुर्जर ने रिपोर्ट दी। परिवादी ने बताया कि दोपहर एक बजे पूर्व भाजपा मंडल साडास व पूर्व प्रधान सोनियाणा निवासी देवीलाल जाट कुछ साथियों के साथ चित्तौड़गढ़ रोड पर किंग्स वाटर पार्क आए। टिकट का शुल्क चुकाए बिना अंदर घुसने लगे। गेट पर मौजूद कर्मचारियों ने रोका तो राजनीतिक धमकी दी व मारपीट पर उतारू हो गए। फोन कर बड़ी संख्या में युवकों को वहां बुला लिया। जेसीबी लेकर जबरन वाटर पार्क में घुस गए। वहां जेसीबी से जमकर तोड़फोड़ की। पार्क में मौजूद लोगों के साथ भी मारपीट कर बदसलूकी की। पार्क कर्मचारियों ने उनको रोका तो उन पर हमला कर दिया।

मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पानी से निकल कर लोग इधर-उधर भागने लगे। कई महिलाएं और बच्चे घटना को देख रोने लगे। उत्पात मचा रहे युवकों ने तोड़फोड़ कर वहां रखी राशि भी लूट ली। उधर, दूसरे पक्ष से साडास निवासी संजय वैष्णव ने भी रिपोर्ट दी। संजय ने आरोप लगाया कि वह तथा पूर्व प्रधान देवीलाल जाट किसी कार्य से ततपुरा की ओर जा रहे थे, वाटर पार्क से बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां गए। इधर बच्चों के साथ बदसलूकी किए जाने की उलाहना देने पर सुखदेव गुर्जर, दिलीप गुर्जर, राहुल सिंह समेत वाटर पार्क के अन्य कर्मचारियों ने हथियारों से हमला किया। हंगामे की सूचना पर डीएसपी सिंह और गंगरार थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पार्क में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ और उत्पात का वीडियो बना लिया। बाद में यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो में बड़ी संख्या में युवक उत्पात मचाते नजर आ रहे हैं। डीएसपी सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bhilwara / राजस्थान में यहां Water Park में हवाई फायर फिर सरेआम गुंडागर्दी…पार्क में जबरन तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो