चोरों ने दिखाए हाथ, गोदाम-मकान-मंदिर से लाखों का माल पार

चोरों ने दिखाए हाथ, गोदाम-मकान-मंदिर से लाखों का माल पार

Rajesh Kumar Jain | Publish: Mar, 15 2019 01:00:00 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

rayala†æ×ÁæÚUhttps://www.patrika.com/rajasthan-news/

 

 

भीलवाड़ा।

 

जिले में पुलिस गश्त व्यवस्था को गच्चा देते हुए चोरों ने बुधवार रात तीन जगह वारदात की। गोदाम, मकान और मंदिर को निशाना बनाया व कदी समेत लाखों का माल ले उड़े। लगातार चोरियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा किया और ग्रामीणों में रोष है। लोगों ने गश्त को प्रभावी करने की मांग की।

 

छत के रास्ते पहुंचे अनाज गोदाम तक

 

बीगोद. कस्बे के दशहरा मैदान स्थित अभयसिंह बापना के अनाज गोदाम में देर रात चोर घुस गए। छत के रास्ते रोशन दान की जाली काट रस्सी की मदद से चोर गोदाम में घुसे। गोदाम में बने ऑफिस के दरवाजे को तोड़ दिया और दस हजार रुपए चुरा ले गए। गुरुवार सुबह गोदाम खोलने पर चोरी का पता लगा। गोदाम के निकट दो बैंक भी है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। चोरों ने रस्सी, आरी व पेचकस को मौके पर छोड़ दिया।

 

सूने मकान से ले गए गहने और नकदी

 

गंगापुर. कस्बे के माली मोहल्ले में रात में किशनलाल गहलोत के सूने मकान में चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे में अलमारी को अंट लगाकर खोला। उससे सोने-चांदी के गहने और नकदी ले गए। वहां रखे कपड़े समेत अन्य सामान बिखेर गए। पडोसियों ने सुबह ताला टूटा देख मकान मालिक को जानकारी दी। किशनलाल पुत्र सुनील के पास राजकोट गए थे। उनके आने के बाद ही चोरी गए सामान की जानकारी हो पाएगी।

 

ले गए भगवान के शृंगार के जेवर

 

रायला. क्षेत्र के खारड़ा में चारभुजा मंदिर को भी चोरों ने नहीं बक्शा। रात में मंदिर के पट खोलकर मुकुट, गले का हार, सोने का तिलक, कमर की कणकती तथा पूजा सामग्री व नकदी ले गए। सुबह पूजा-अर्चना करने लोग पहुंचे तो चोरी का पता लगा। सूचना पर रायला पुलिस वहां पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। मंदिर में चोरी से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। ग्रामीणों ने चोरी का राजफाश करने की मांग की।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned