scriptयह कैसा पुल‍िस स्‍टेशन जहां नहीं उठाया फोन, ढाई घंटे बाद मौके पर पहुंची पुल‍िस | Road accident in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

यह कैसा पुल‍िस स्‍टेशन जहां नहीं उठाया फोन, ढाई घंटे बाद मौके पर पहुंची पुल‍िस

ग्रामीणों ने बजरी से भरे ट्रैक्टरों को रुकवा कर जाम लगा दिया

भीलवाड़ाJun 05, 2018 / 11:48 pm

tej narayan

Road accident in bhilwara

Road accident in bhilwara

अमरगढ़।

शक्करगढ थाना क्षेत्र के किशनगढ़ में मंगलवार को बजरी से भरे गुजरने वाले ट्रैक्टरों ने बैल को कुचल दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने बजरी से भरे ट्रैक्टरों को रुकवा कर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने कई बार फोन कर घटना की जानकारी शक्करगढ थाना पुलिस को दी। लेकिन ढाई घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने 6 बजरी से भरे ट्रैक्टरों को जप्त कर जाम खुलवाया।
READ: सस्ते में सोना बेचने का लालच देकर फांसने वाली टकलू गैंग का सदस्य फंसा जाल में, व्यापारी को फांसने आया था

जप्त किए ट्रेक्टरों को शकरगढ थाने में ले जाया गया एवं माइनिंग विभाग को सूचना दी गई। ग्रामीणों का कहना है कि बजरी से भरे गुजरने वाले ट्रैक्टर रोजाना दिन हो या रात अंधाधुध तेज आवाज में टेप बजाकर कस्बे में होकर निकलते हैं व जिनमे कई ट्रैक्टर ड्राइवरों की उम्र 14 से 15 साल है जिनके पास लाइसेंस तक नहीं है जो आए दिन रोजाना बजरी से भरे ट्रैक्टर अंधाधुध चलाते हैं। जिस पर पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता है।
READ: राजस्थान के इस शहर में चार जगहों पर चल रहा था अवैध काम, हुआ भंडाफोड़ तो उजागर हुआ चौकाने वाला सच

स्कूल की बाड़ में लगी आग

हनुमाननगर. क्षेत्र के कुंचलवाड़ा रोड स्थित कॉलोनी में सोमवार रात सरकारी स्कूल के सामने बनी बाड़ में आग लग गई। इससे बाड़ जलकर राख हो गई। सूचना पर दमकल ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। कॉलोनी के नोरतमल खींची ने बताया कि रात करीब १० बजे किन्हीं कारणों से स्कूल के आगे लगी बाड़ में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया। जिसमें से आग की ऊंची लपटें उठने लगी। कॉलोनीवासियों ने इसकी सूचना दमकल को दी तथा स्वयं के स्तर पर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। इस दौरान दमकल व लोगों के सहयोग से करीब एक घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया। इस बीच पानी के टैंकरों की भी आग बुझाने मेें मदद ली गई। हालांकि हादसे में स्कूल की सम्पत्ति को नुकसान नहीं हुआ।

Home / Bhilwara / यह कैसा पुल‍िस स्‍टेशन जहां नहीं उठाया फोन, ढाई घंटे बाद मौके पर पहुंची पुल‍िस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो