scriptसास और पत्नी को बंधक बनाकर जेवर लूटने वाला दामाद निकला लुटेरा, कर्ज चुकाने की रची थी साजिश | Son-In-Law Looted Jewellery And Taking Mother-In-Law And Wife Hostage In Rajasthan | Patrika News
भीलवाड़ा

सास और पत्नी को बंधक बनाकर जेवर लूटने वाला दामाद निकला लुटेरा, कर्ज चुकाने की रची थी साजिश

क्षेत्र के बाहरला पोलिया में वृद्धा और भतीजी से लूट का दो दिन के भीतर पुलिस ने खुलासा कर दिया। वारदात में वृद्धा का दामाद ही लुटेरा निकला।

भीलवाड़ाJun 02, 2023 / 04:05 pm

Nupur Sharma

Son-In-Law Looted Jewellery And Taking Mother-In-Law And Wife Hostage In Rajasthan

भीलवाड़ा/हनुमाननगर | क्षेत्र के बाहरला पोलिया में वृद्धा और भतीजी से लूट का दो दिन के भीतर पुलिस ने खुलासा कर दिया। वारदात में वृद्धा का दामाद ही लुटेरा निकला। साथी की मदद से उसने सास व पत्नी को बंधक बना गहने लूटे। पुलिस ने दामाद व साथी को गिरफ्तार किया। गहने बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में पाया कि दामाद ने नशे की लत पूरा करने व कर्ज चुकाने को साजिश रची।


यह भी पढ़ें

कन्हैया के दर्शन कर लौट रही थी महिला, नकाबपोशों ने सरेराह लूटा

थानाप्रभारी स्वागत पाण्डया के अनुसार बाहरला पोलिया निवासी साठ वर्षीय भूरी देवी गुर्जर ने रिपोर्ट दी वह और भतीजी जमना गत मंगलवार रात को घर पर सो रहे थे। देर रात बदमाश कमरे का गेट तोड़कर भीतर घुसे। भूरी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। पास सो रही भतीजी का मुंह भी कम्बल से ढक दबा दिया। भूरी के एक किलो वजनी कडूले व भतीजी की एक किलो की कणकती छीनकर भाग गए।


यह भी पढ़ें

अचानक सड़क पर आई गाय को बचाने के प्रयास में पेड़ से जा टकराई कार,एक की मौत

पुलिस ने इस मामले में मोचडिया का खेड़ा (मांडलगढ़) के रामनाथ गुर्जर व उसका साथी जालम की झोपड़ियां के रंगलाल मीणा को गिरफ्तार किया। आरोपी रामनाथ भूरी का दामाद है तथा भतीजी जमना का पति। आरोपी रामनाथ को पता था कि सास और पत्नी ने गहने पहन रखे हैं। उसे घटनास्थल के बारे में पूरी जानकारी थी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लूटे गए गहने व बाइक बरामद कर ली।

https://youtu.be/LkqIqC37STw

Home / Bhilwara / सास और पत्नी को बंधक बनाकर जेवर लूटने वाला दामाद निकला लुटेरा, कर्ज चुकाने की रची थी साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो