script

लूट के आरोपियों ने खोली दो और वारदात, लूट का शॉर्टकट अपनाया

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 26, 2021 11:10:41 pm

Submitted by:

Akash Mathur

शहर के राजेन्द्र मार्ग रोड पर डीपी ज्वैलर्स शोरूम के दो कर्मचारियों से १४ लाख रुपए लूटने के मामले में गिरफ्तार सरगना समेत चार जनों को अदालत में पेश किया। जहां से पांच दिन के रिमाण्ड पर लिया गया। आरोपियों ने भीलवाड़ा में दो और वारदात का खुलासा किया है।

The accused of robbery opened two more incidents, took the shortcut of

The accused of robbery opened two more incidents, took the shortcut of

भीलवाड़ा. शहर के राजेन्द्र मार्ग रोड पर डीपी ज्वैलर्स शोरूम के दो कर्मचारियों से १४ लाख रुपए लूटने के मामले में गिरफ्तार सरगना समेत चार जनों को अदालत में पेश किया। जहां से पांच दिन के रिमाण्ड पर लिया गया। आरोपियों ने भीलवाड़ा में दो और वारदात का खुलासा किया है। हालांकि यहां से रकम लूटकर ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए। ये दोनों वारदात प्रतापनगर थाना क्षेत्र की है।
पुलिस के अनुसार लूट के आरोप में गिरफ्तार इंदौर के ग्रीन पार्क कॉलोनी चंदन नगर निवासी मोहम्मद अबरार, इंदौर के तनजीम नगर खजराना निवासी शफीक फकीर, उदयपुर के कालका माता शिवनगर के पीछे पायरा निवासी रोशन उर्फ बंटी लखारा को २९ जुलाई तक रिमाण्ड पर लिया गया। आरोपियों ने कुछ ने कर्जा भी लिया। एेसे में अनलॉक होते ही लूट का शॉर्टकट अपनाया। आरोपियों से राजस्थान के अलावा अन्य कई राज्यों में वारदात खुलने की सम्भावना जताई गई है। इसके चलते उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों ने गुजरात और एपी में भी वारदात की।

ट्रेंडिंग वीडियो