scriptविदाई से पहले ही विधवा हुई दुल्हन, कार सजवाने ले जाते वक्त दूल्हे की कार बिजली के खंभे से टकराई | Bride widowed before farewell groom dies in car accident | Patrika News
भिंड

विदाई से पहले ही विधवा हुई दुल्हन, कार सजवाने ले जाते वक्त दूल्हे की कार बिजली के खंभे से टकराई

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, सात फेरों के साथ लिया सात जन्मों के साथ का वादा चंद घंटों में ही टूटा…

भिंडApr 28, 2021 / 03:04 pm

Shailendra Sharma

vidaayi1.png

भिंड. मध्यप्रदेश के भिंड में एक ऐसी दर्दनाक घटना हुई जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां शादी के दिन ही घर वालों की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं और एक दुल्हन विदा होने से पहले ही विधवा हो गई। दरअसल जिस वक्त विदाई की तैयारियां चल रही थीं उसी वक्त दुल्हे की मौत की खबर जैसे ही दूल्हे और दुल्हन के परिवारों में पहुंची तो कोहराम मच गया। दूल्हा विदाई के लिए गाड़ी सजवाने के लिए जा रहा था तभी कार हादसे का शिकार हो गई और दूल्हे की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- किसान ने बेटियों की शादी के पैसे कोरोना मरीजों के लिए दान किए

 

vidaayi2.png

विदाई से पहले विधवा हुई दुल्हन
भिंड की कृष्णा कॉलोनी में रहने वाले सोनू वाल्मीकि की शादी मुरैना जिले के पोरसा के कन्नोठ गांव में तय हुई थी। सोमवार को बारात कन्नोठ पहुंची थी जहां सभी रीति रिवाजों के साथ शादी की रस्में पूरी हुईं और विवाह सम्पन्न हुआ। पवित्र अग्नी के सात फेरे लेकर दूल्हा दुल्हन ने सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया लेकिन महज कुछ घंटों में ही सात जन्मों का साथ टूट गया और विदाई से पहले ही दुल्हन विधवा हो गई। दु्ल्हन की विदाई के लिए दूल्हा गाड़ी सजवाने के लिए पोरसा जा रहा था। कार में दूल्हे सोनू के साथ उसके जीजा व भाई थी। जैसे ही कार लेकर सभी गांव के बाहर हाइवे पर पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार कार को ओवरटेक करने के चक्कर में सोनू की गाड़ी अनियंत्रित होकर एक बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी लोग घायल हो गए।

 


ये भी पढ़ें- काल बना कोरोना, हफ्तेभर के अंदर मां-बेटियों की मौत, परिवार में अकेला बचा जवान बेटा

अस्पताल पहुंचने से पहले ही दूल्हे की मौत
दुर्घटनाग्रस्त कार को देखकर हाइवे से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार से घायलों को निकालकर स्थानीय सामुदायिक केन्द्र पहुंचाया। दूल्हे सोनू की हालत गंभीर थी इसलिए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया, लेकिन इससे पहले ही उसे ग्वालियर पहुंचाया जाता रास्ते में ही सोनू की मौत हो गई। जब दूल्हे सोनू की मौत की खबर दोनों ही परिवारों को लगी तो कोहराम मच गया और शादी की खुशियों से भरे घरों में मातम पसर गया।

देखें वीडियो- ऑक्सीजन एक्सप्रेस में आई मरीजों की सांसे

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80xd9k

Home / Bhind / विदाई से पहले ही विधवा हुई दुल्हन, कार सजवाने ले जाते वक्त दूल्हे की कार बिजली के खंभे से टकराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो