scriptCM Visit: घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर, आज बंद हैं शहर के ये रूट | MP CM doctor mohan yadav visit to bhind these route diverted today | Patrika News
भिंड

CM Visit: घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर, आज बंद हैं शहर के ये रूट

CM Visit: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव आज भिंड के दौरे पर रहेंगे। सीएम के आगमन को ध्यान में रखते हुए आज शहर में ट्रेफिक व्यवस्था कुछ बदली है। अगर आप भी हर रोज इन्हीं रूट से गुजरते हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लें…

भिंडMar 06, 2024 / 09:10 am

Sanjana Kumar

mp_cm_mohan_yadav_visit_to_bhind_gwalior_these_route_diverted.jpg

CM Mohan Yadav Visit to Bhind: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के कार्यक्रम को देखते हुए शहर की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। इटावा रोड पर एसएएफ के गेट क्रमांक एक से इंदिरा गांधी चौराहा कोतवाली तक समस्त वाहन सुबह 9.30 से केवल दाहिनी ओर का मार्ग ही उपयोग कर सकेंगे।

बाईं ओर की रोड पर कोई वाहन नहीं चलेगा। वहीं इंदिरा गांधी चौराहे से एमएजेएस कॉलेज परिसर में कार्यक्रम स्थल तक नो-व्हीकल जोन घोषित रहेगा। केवल वीआईपी वाहनों को ही प्रवेश मिलेगा।

 

पुलिस अधीक्षक डॉ. असित यादव ने दो पहिया व चार पहिया वाहनों के लिए ग्वालियर से लहार मार्ग पर सुभाष तिराहे से लहारा चौराहा व लहार रोड, ग्वालियर से फूप के बीच सुभाष तिराहे से इंदिरा गांधी चौराहा और फूप रोड, ग्वालियर से अटेर मार्ग पर सुभाष तिराहे से अग्रसेन चौराहा, बेटी बचाओ चौराहा से अटेर रोड, फूप से लहार मार्ग के लिए इंदिरा गांधी चौराहे से शास्त्री चौराहा, लहार रोड।

इसके अलावा फूप से ग्वालियर मार्ग पर इंदिरा गांधी चौराहे से सुभाष तिराहा होकर, फूप से अटेर के लिए इंदिरा गांधी चौराहे से अटेर रोड बंबा की पुलिया होकर अटेर रोड, लहार से ग्वालियर के लिए लहार रोड चौराहा से भारौली तिराहा होकर सुभाष तिराहा, लहार से फूप मार्ग पर लहार रोड चौराहा से गौरी किनारा होकर शास्त्री चौराहा, इंदिरा गांधी चौराहा होकर, लहार से अटेर मार्ग पर लहार रोड चौराहा से से गौरी किनारा होकर शास्त्री चौराहा, अग्रसेन चौराहा, बेटी बचाओ चौराहा होकर अटेर रोड जाएंगे।

वहीं अटेर से ग्वावहीलियर वाले वाहन अग्रसेन चौराहा से सुभाष तिराहा होकर जाएंगे। अटेर से फूप के वाहन अटेर रोड बंबा की पुलिया से इंदिरा गांधी चौराहा होकर जाएंगे। जबकि अटेर से लहार की ओर जाने वाले वाहन अग्रसेन चौराहा, शास्त्री चौराहा, गौरी किनारा होकर लहार रोड पर निकलेंगे। इस दौरान शहर में भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।

17वीं बटालियिन के खेल मैदान पर केवल वीआई पार्किंग रहेगी। जिसका प्रवेश गेट नंबगर चार से होगा। वीआईपी पार्किंग के लिए कार्यक्रम स्थल पर एमजेएस कॉलेज के बाईं तरफ नवीन तहसील कार्यालय के बगल से पार्किंग की जाएगी। दो पहिया वाहनों की पार्किंग रेस्ट हाउस के पास चौधरी मैरिज गार्डन एवं भवानीपुरा रोड पर रहेगी। चार पहिया वाहन लहार रोड, ग्वालियर रोड व भारौली रोड से आने पर चार पहिया वाहन पुलिस लाइन में पार्क होंगे।

इंतजाम लहार, ऊमरी से आने वाले वाहन लहार रोड चौराहा से रेस्ट हाउस पर यात्रियों को छोडकऱ चरथर रोड पर बसों की पार्किंग करेंगे, मेहगांव, गोहद, भारौली, अमायन से आने वाले वाहन लहार रोड चौराहा से रेस्ट हाउस के पास यात्रियों को उतारकर आईटीआई कॉलेज परिसर में पार्क होंगे।

फूप से आने वाले वाहन 9.30 बजे से पूर्व इंदिरा गांधी चौराहा से होकर भवानीपुरा रोड पर एमजेएस कॉलेज के पीछे पार्क होंगे। अटेर की ओर से आने वाले वाहन 9.30 बजे से पूर्व इंदिरा गांधी चौराहा होकर भवानीपुरा रोड पर और 9.30 के बाद वाले वाहन सएजी मंडी, शास्त्री चौराहा, सुभाष तिराहा, ²ज्ञक्रौली तिराहा होकर लहार रोड चौराहे से रेस्ट हाउस पर यात्रियों को छोडकऱ आईटीआई परिसर में खड़े होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो