scriptजिस स्कूल बस से उतरा, उसी ने मासूम को कुचला, हादसे के बाद मचा कोहराम | Patrika News
भिवाड़ी

जिस स्कूल बस से उतरा, उसी ने मासूम को कुचला, हादसे के बाद मचा कोहराम

स्कूल बस की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई। जिस बस से वह स्कूल से आया उसी बस ने उसे कुचल दिया। घर के सामने हुए हादसे से कोहराम मच गया।

भिवाड़ीMay 14, 2024 / 03:12 pm

Kamlesh Sharma

सोड़ावास (अलवर)। स्कूल बस की चपेट में आने से सोमवार को एक मासूम की मौत हो गई। जिस बस से वह स्कूल से आया उसी बस ने उसे कुचल दिया। घर के सामने हुए हादसे से कोहराम मच गया। उपखंड क्षेत्र के ग्राम चिरूनी स्थित विमल स्कूल की बस रोजाना की तरह सोमवार को भी छुट्टी के दौरान बच्चों को घर छोड़ने गई हुई थी।
बस गांव चिरूनी निवासी पवन के 4 वर्षीय नवनीत को उसके घर के सामने उतारकर जैसे ही आगे चली कि मासूम बस की चपेट में आ गया। इससे नवनीत की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद परिजन उसे बहरोड अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर परिजन मृतक नवनीत को पोस्टमार्टम के लिए मुंडावर अस्पताल लाए। उधर, चालक बस को लेकर फरार हो गया।

बच्चों की सुरक्षा को लेकर कोई नहीं है गंभीर

अमूमन देखा गया है कि स्कूली बच्चों की सुरक्षा को लेकर स्कूल मैनेजमेंट गंभीर नहीं है। स्कूल मैनेजमेंट गंभीर होता तो बस के साथ सहायक भी बस में होता। जो छोटे बच्चों को घर की देहली तक परिजनों को सुपुर्द आगे बढ़ते। इधर, परिवहन विभाग की ओर से स्कूली बसों की जांच नहीं की जाती है। शिक्षा विभाग के अधिकारियों की ओर से भी निजी स्कूलों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जाता है।

Hindi News/ Bhiwadi / जिस स्कूल बस से उतरा, उसी ने मासूम को कुचला, हादसे के बाद मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो