script26 अप्रैल को MP में पीएम की दो रैली, जानें मोदी का 8 नंबर से कनेक्शन | 8 number connection of pm modi | Patrika News

26 अप्रैल को MP में पीएम की दो रैली, जानें मोदी का 8 नंबर से कनेक्शन

locationभोपालPublished: Apr 25, 2019 06:21:07 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

26 अप्रैल को MP में पीएम की दो रैली, जानें मोदी का 8 नंबर से कनेक्शन

modi
भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 26 अप्रैल को मध्य प्रदेश में दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी सीधी और जबलपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी को लिए वोट मांगेंगे।

पीएम मोदी लगभग एक बजे सीधी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं चार बजे जबलपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि यहां 29 अप्रैल को छह लोकसभा सीट पर मतदान होना है।
पीएम मोदी का क्या है 8 नंबर से कनेक्शन

पीएम मोदी के जीवन में 8 अंक का खास महत्व है। 17 सितंबर को जन्मे पीएम मोदी ने अहम फैसले, योजनाओं की शुरुआत महीने के 8, 17 और 26 तारीख को ही की है। ऐसे में पीएम मोदी की पहली चुनावी सभा मध्य प्रदेश में 26 अप्रैल को हो रही है। इससे साफ है कि पीएम मोदी की नजर मध्य प्रदेश कितना महत्वपूर्ण है। यही नहीं, पीएम मोदी 26 अप्रैल को ही वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन भी करेंगे।
इन योजनाओं की हुई है शुरुआत

पीएम मोदी नोटबंदी जैसे अहम फैसला 8 नवंबर को किया था। जिसका समय था रात के आठ बजे। बालाकोट में एयर स्ट्राइक 26 फरवरी को हुई थी, जिसका योग भी 8 है। यहां तक कि पीएम मोदी ने 2014 में प्रधानमंत्री पद का शपथ भी 26 मई को ही लिया था। इसके अलावे कई योजनाए व अहम फैसले भी मोदी ने लिए हैं, जिसका योग 8 ही आता है। इससे साफ है कि मोदी के जीवन में 8 अंक का विशेष महत्व है।

ट्रेंडिंग वीडियो