अभिनेता साहिल मिश्रा तीन वेबसीरीज में बिखेरेंगे अभिनय का जादू

अजमेर 92, शुक्रदोष और हनक की वेबसीरीज में नजर आएंगे

By: mukesh vishwakarma

Updated: 28 Jul 2021, 07:12 PM IST

भोपाल. शहर के उभरते हुए अभिनेता साहिल मिश्रा जल्द ही तीन वेबसीरीज में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। साहिल यूपी के रहने वाले हैं और भोपाल में थिएटरए फिल्म और कई टीवी शो में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके हैं। वे भोपाल में पिछले 13 सालों से थिएटर कर रहे हैं। साहिल मिश्रा बताते हैं कि मैं अजमेर 92 में मंत्री के पीए का रोल निभाऊंगा। जबकि गैंगस्टर विकास दुबे पर बनने वाली वेबसीरीज हनक में गोपाल का रोल करूंगा। वहीं वेबसीरीज शुक्रदोष में भी एक अहम किरदार करने जा रहा हूं। जल्द ही एक साउथ की फिल्म मॉम्स में राजा का किरदार मिला है। जो तुलगू भाषा में होगी। इसके बाद भोजपुरी फिल्म में राजनेता का किरदार निभाने जा रहे हैं। यह फिल्म अगले साल तक रीलीज होगी।

नेगेटिव कैरेक्टर करना पसंद
साहिल मिश्रा बताते हैं कि मुझे लगता है कि मेरी पर्सनालिटी के हिसाब से मुझ पर नेगेटिव रोल ज्यादा सूट करते हैं। मेरा फेस विलेन के लिए ही बना है। और लोग मुझे नेगेटिव रोल में ही प्रीफर करती है। इसके साथ ही मैं कुछ सीरियल और फिल्म की कास्टिंग भी कर रहा हूं।

मटक विवाह में रोल निभाना रहा चैलेंजिंग
साहिल बताते हैं कि मटक विवाह में काम करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है क्योंकि अपनी जन्मभूमि पर अभिनय के साथ-साथ लाइन प्रोड्यूसर करने का मौका जो मिला। मटक विवाह फिल्म में विलेन का रोल करना मेरे लिए काफी चैलेंजिंग साबित हुआ। वैसे तो मैं बुंदेलखंड से ताल्लुक रखता हूं लेकिन इसमें बोली गई शुद्ध बुंदेलखंडी बोली सीखने के लिए मैंने लोगों को ऑब्जर्व किया, जो शब्द मुझे कठिन लगे तो मैंने उन्हें डायरी में लिखकर याद किया। कैरेक्टर में ढलने के लिए ग्रामीणों की चाल-ढाल भी सीखी ताकि रोल में जान फूंक सकूं। इसमें मैं एक क्रूर और लालची इंसान की भूमिका में नजर आऊंगा, जिसके पास जज्बातों के लिए कोई जगह नहीं है।

mukesh vishwakarma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned