script

स्कूल खोलने के विरोध में आक्रोशित परिजन, Online क्लास की मांग, कोर्ट जाएगा पालक संघ

locationभोपालPublished: Nov 25, 2021 02:10:41 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

परिजन इस निर्णय के विरोध में स्कूल जा पहुंचे-

स्कूल खोलने के विरोध में आक्रोशित परिजन, Online क्लास की मांग, कोर्ट जाएगा पालक संघ

स्कूल खोलने के विरोध में आक्रोशित परिजन, Online क्लास की मांग, कोर्ट जाएगा पालक संघ

भोपाल. स्कूल खोलने के विरोध में परिजनों का आक्रोश फूटने लगा है, गुरुवार को कई परिजन शहर के कार्मल कॉन्वेंट स्कूल पहुंचे, जहां उन्होंने Online क्लास नियमित रखने की मांग की, मामला और गर्माता इससे पहले प्राचार्य ने दो दिन में का समय मांगा है, लेकिन इस मामले में अब पालक संघ द्वारा कोर्ट में याचिका दायर की जाएगी, क्योंकि परिजनों को अपने अपने बच्चों की चिंता है, लेकिन उनकी जिम्मेदारी कोई लेने को तैयार नहीं है.

जानकारी के अनुसार कोरोना का भय अभी पूर्ण रूप से खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में परिजनों को अपने छोटे छोटे बच्चों की चिंता है, क्योंकि वे चाह कर भी सावधानी नहीं बरत पाते हैं, चूंकि स्कूल प्रबंधन भी बच्चों की सुरक्षा को लेकर कोई जिम्मेदारी नहीं ले रहा है, ऐसे में परिजनों के सामने यह समस्या खडी हो गई कि वे आखिर किसके विश्वास पर बच्चों को स्कूल भेजे, ऐसे में जब भोपाल के काॅर्मल काॅन्वेंट स्कूल ने एक सप्ताह पहले ही ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन क्लास में बच्चों की उपस्थिति अनिवार्य कर दी। तो परिजन इस निर्णय के विरोध में स्कूल जा पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी बात रखी, इस संबंध में प्राचार्य ने दो दिन का समय मांगते हुए परिजनों को आश्वासन दिया है.

कोरोना के हॉटस्पॉट बन रहे मध्यप्रदेश के राऊ-महू, 104 एक्टिव केस, 130 के लिए सैंपल


जानकारी के अनुसार भोपाल के भेल काॅर्मल काॅन्वेंट स्कूल में गुरुवार सुबह कई परिजन पहुंचे, इनमें कक्षा 5 वीं तक के बच्चों के परिजन शामिल थे, इस अवसर पर सभी ने बच्चों की Online क्लास जारी रखने की मांग की व आॅपफलाइन क्लास को अभी संचालित नहीं करने की बात कही, जाग्रत पालक संघ अध्यक्ष चंचल गुप्ता ने बताया कि संघ शासन के स्कूल खोलने के निर्देश स्पष्ट नहीं होने के कारण एक याचिका लगाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो