scriptबीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी का बेतुका बयान, कहा- विपक्ष ने मारक शक्ति का किया है प्रयोग | Bhopal News: Sadhvi Pragya controversial remarks on arun jaitley death | Patrika News

बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी का बेतुका बयान, कहा- विपक्ष ने मारक शक्ति का किया है प्रयोग

locationभोपालPublished: Aug 26, 2019 01:56:20 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

बीजेपी नेताओं के निधन पर भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा का विवादित बयान

Sadhvi Pragya
भोपाल/ अगस्त महीने में बीजेपी के तीन दिग्गज नेताओं का निधन हो गया है। जिसमें पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर हैं। इसे लेकर भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बेतुका बयान दिया है। साध्वी ने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है। साध्वी प्रज्ञा ने बीजेपी नेताओं के निधन पर कहा है कि विपक्ष ने इसके लिए मारक शक्ति का प्रयोग किया है।
दरअसल, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में हिस्सा लेने पहुंची साध्वी प्रज्ञा ने इस बात की आशंका जाहिर की है। सांसद प्रज्ञा ने एक किस्सा सुनाते हुआ कहा कि मैं जब चुनाव लड़ रही थी, तब एक महाराज जी आए थे तो उन्होंने कहा था कि ये बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है। ऐसे में आप सावधान रहें।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि इसके बाद मैं यह भूल गई थी लेकिन अब जब मैं यह देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है। भले ही आप विश्वास करे या ना करें। पर यही सत्य है और ये हो रहा है।
lok sabha election 2019 : sadhvi pragya thakur in bhind news in hindi
 

मैं शौचालय साफ करवाने के लिए नहीं बनी हूं सांसद
यह कोई पहला मामला नहीं है कि जब साध्वी इस तरह की बेतुकी बात कर रही हैं। वो भी बिना किसी आधार के। इससे पहले भी वह कई बार ऐसी बात कर चुकी हैं। साध्वी प्रज्ञा ने पिछले दिनों ही कहा था कि मैं सांसद शौचालय साफ करवाने के लिए नहीं बनी हूं। मेरा जो काम है, वो मुझसे करवाइए। उसके बाद इस बयान पर खूब विवाद हुआ था कि साध्वी पीएम मोदी की योजना को सीधे-सीधे चुनौती दे रही हैं।
श्राप से हुई मौत
साध्वी प्रज्ञा तंत्र-मंत्र पर लगता है कि खूब यकीन करती हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान जब बीजेपी ने इन्हें भोपाल से उम्मीदवार बनाया था। तब भी वह कुछ इसी तरह की बात की थीं। उन्होंने उस वक्त कहा था कि मुंबई एटीएस के चीफ रहे हेमंत करकरे की मौत श्राप की वजह से हुई है। वो श्राप मैंने ही दिया था। जबकि मुंबई हमले के दौरान आतंकियों से लड़ते हुए हेमंत करकरे शहीद हुए थे। साध्वी के इस बोल पर भी खूब विवाद हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो