scriptहोटल में बीजेपी-जेडीयू के नेताओं ने कारोबारी के साथ मिलकर लूटी नाबालिग की आबरू | BJP-JDU leader and petrol pump businessman arrested for raping minor | Patrika News
भोपाल

होटल में बीजेपी-जेडीयू के नेताओं ने कारोबारी के साथ मिलकर लूटी नाबालिग की आबरू

होटल के दस्तावेज से तीनों रसूखदारों तक पहुंची पुलिस…दो महिलाओं सहित तीन आरोपी पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार…

भोपालSep 08, 2021 / 05:25 pm

Shailendra Sharma

rape_1.jpg

भोपाल. भोपाल शहर की एक होटल में नाबालिग के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को भोपाल पुलिस ने डिंडौरी से पकड़ा है। आरोपी डिंडौरी के ही रहने वाले हैं और काफी रसूखवाले हैं। आरोपियों में से एक भाजपा का नेता है तो दूसरा जेडीयू का और तीसरा पेट्रोल पंप संचालक है। बता दें कि हरियाणा के पलवल की रहने वाली 17 साल की किशोरी के साथ तीनों आरोपियों ने होटल में गैंगरेप किया था। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने मामले में पहले ही दो महिलाओं समेत तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

 

ये है पूरा मामला..
हरियाणा के पलवल की रहने वाली एक 17 साल की किशोरी बीते महीने भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में रहने वाली पारुल नाम की युवती के पास आई थी। पारुल ही अपनी सहेली सीमा व साथी सैफ के साथ मिलकर किशोरी को लेकर अशोका गार्डन के अस्सी रोड स्थित अमन होटल में ले गई थी। जहां पहले से ही मौजूद तीनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। हैवानियत का शिकार होने के बाद किशोरी ने अशोका गार्डन थाने में अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई थी। किशोरी ने पारुल, सीमा व सैफ के नाम पुलिस को बताए थे लेकिन तीनों अन्य आरोपियों को न पहचानने के कारण वो पुलिस को उनके नाम नहीं बता पाई थी। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर पहले ही पारूल, सीमा और सैफ को गिरफ्तार कर लिया था।

 

ये भी पढ़ें- खुद को मंत्री का खास और दोस्त को SP बताकर किया रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

 

होटल के दस्तावेज से हुई पहचान
किशोरी को हवस का शिकार बनाने वाले इन रसूखदारों तक पहुंचने में होटल के दस्तावेज पुलिस के लिए अहम सुराग बने। पुलिस ने जब होटल के दस्तावेजों की जांच की तो उसे तीनों आरोपियों के बारे में जानकारी मिली। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी डिंडौरी के रहने वाले है जिन्हें डिंडौरी से ही गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम मनीष नायक, दिनेश अवधिया और अमित सोनी हैं। जिनमें से मनीष नायक डिंडौरी भाजपा का जिला कार्यालय मंत्री है और दिनेश अवधिया जेडीयू पार्टी का डिंडौरी जिले का अध्यक्ष है। तीसरा आरोपी अमित सोनी पेट्रोल पंप संचालक है।

देखें वीडियो- चलती बाइक पर प्रेमी जोड़े ने की हदें पार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x840a23

Home / Bhopal / होटल में बीजेपी-जेडीयू के नेताओं ने कारोबारी के साथ मिलकर लूटी नाबालिग की आबरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो