scriptmp local body election 2022 : बीजेपी विधायक ने राज्य निर्वाचन आयोग पर लगाया बड़ा आरोप | BJP MLA Rameshwar Sharma big allegation on State Election Commission | Patrika News
भोपाल

mp local body election 2022 : बीजेपी विधायक ने राज्य निर्वाचन आयोग पर लगाया बड़ा आरोप

पूर्व प्रोटेम स्पीकर और बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा बोले- राज्य निर्वाचन आयोग ने की बड़ी गलती…

भोपालJul 06, 2022 / 12:11 pm

Shailendra Sharma

rameshwar_sharma.jpg

भोपाल. पूर्व प्रोटेम स्पीकर और बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने राज्य निर्वाचन आयोग पर बड़ा आरोप लगाया है। भोपाल में शहर सरकार के लिए मतदान करने पहुंचे रामेश्वर शर्मा ने सपत्नी भोपाल के कोलार रोड स्थित एक पोलिंग बूथ पर जाकर मतदान किया और इसके बाद राज्य निर्वाचन आयोग पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग की जल्दबाजी के चलते कई मतदाताओं के वोटर लिस्ट से नाम छूट गए हैं।

 

राज्य निर्वाचन आयोग पर बीजेपी विधायक का आरोप
हुजूर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने राज्य निर्वाचन आयोग पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग की जल्दबाजी के कारण पूरे प्रदेश के लाखों मतदाता वोट नहीं दे पा रहे हैं। अकेले भोपाल में ही लाखों मतदाताओं के नाम राज्य चुनाव आयोग की जल्दबाजी के कारण वोटर लिस्ट में नहीं जुड़ पाए जिसके कारण वो इस चुनाव में वोट नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग ने क्रेडिट लेने के चक्कर में ये गलती की है जिसकी शिकायत की जाएगी। वहीं कांग्रेस की ओर से लगाए जा रहे आरोपों का जवाब देते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी हार स्वीकार कर ली है इसलिए हार की खींच के चलते कांग्रेस अब आरोप लगा रही है।

 

यह भी पढ़ें

LIVE UPDATE : LIVE UPDATE : mp local body election 2022- जानिये इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर से कौन है प्रमुख उम्मीद्वार, देखें अपडेट



 

भोपाल में मतदान की धीमी शुरुआत
भोपाल में ‘शहर सरकार’ के लिए मतदान की धीमी शुरुआत हुई है। सुबह 7 बजे से शुरु हुए मतदान को लेकर मतदाताओं में 11 बजे तक कोई खास उत्साह नजर नहीं आया और पोलिंग बूथ पर कम लोग ही नजर आए। सुबह 11.30 बजे तक भोपाल में 12-15 प्रतिशत ही मतदान हुआ है जबकि अगर पूरे प्रदेश की बात की जाए तो मध्यप्रदेश में सुबह 11 बजे तक 32 प्रतिशत मतदान हो चुका है। उम्मीद जताई जा रही है कि जैसे जैसे दिन बढ़ेगा मतदाता भी घरों से निकलेंगे और वोट देने के लिए पोलिंग बूथों पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग करेंगे।

 

यह भी पढ़ें

वोटिंग से पहले भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर चलीं लाठियां, देखें वीडियो




भोपाल में महापौर पद के लिए 8 प्रत्याशी मैदान में
– मालती राय, बीजेपी
– विभा पटेल, कांग्रेस
– प्रिया मकवाना, बहुजन समाजवादी पार्टी
– मंजू यादव, जनता दल (यूनाइटेड पार्टी)
– संगीता प्रजापित, जय लोक पार्टी
– लेखा, निर्दलीय
– रईसा बेगम मलिक, निर्दलीय
– सीमा नाथ, निर्दलीय

Home / Bhopal / mp local body election 2022 : बीजेपी विधायक ने राज्य निर्वाचन आयोग पर लगाया बड़ा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो