scriptVictory Celebration : भाजपा की जीत का जश्न, 370 फीट ऊपर उड़ा बलून, जगह-जगह लगे बधाई के होर्डिंग | BJP victory celebration start in bhopal balloon flew 370 feet up in sky alok Sharma congratulating hoardings put up in city | Patrika News
भोपाल

Victory Celebration : भाजपा की जीत का जश्न, 370 फीट ऊपर उड़ा बलून, जगह-जगह लगे बधाई के होर्डिंग

Bhopal Lok Sabha Seat Result 2024 : भोपाल लोकसभा सीट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाना शुरु कर दिया है। शहरभर में भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा की जीत की बधाई के होर्डिंग लगने लगे हैं। वहीं शहर में एक गुब्बारा उड़ा रहा है, जिसपर आलोक शर्मा के नाम से शहरवासियों को धन्यवाद कहा रहा है।

भोपालJun 05, 2024 / 02:04 pm

Faiz

BJP victory celebration start
BJP victory celebration start : लोकसभा चुनाव 2024 के मतगणना जारी है। कई सीटों पर स्थितियां स्पष्ट हो चुकी हैं। बात मध्य प्रदेश की करें तो यहां 29 की 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा निर्णायक बढ़त बनाकर चल रही है। पूर्व सीएम कमलनाथ का गढ़ कही जाने वाली छिंदवाड़ा सीट उनके बेटे और सांसद नकुलनाथ के हाथ से लगभग निकल चुकी है। कमलनाथ अपने गढ़ में कांग्रेस की हार स्वीकार भी कर चुकी है। वहीं, प्रदेश की राजधानी की भोपाल लोकसभा सीट पर जीत का जश्न मनाया जाना भी शुरु हो गया है। शहरभर में भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा की जीत की बधाई के होर्डिंग लगने शुरु हो गए हैं तो वहीं शहर में एक गुब्बारा उड़ा रहा है, जिसपर आलोक शर्मा का चित्र है, जो शहरवासियों का धन्यवाद व्यक्त कर रहा है।
भोपाल लोकसभा सीट से आलोक शर्मा की जीत की और निर्णायक बढ़त के मद्देनजर उनके समर्थकों ने शहर में जश्न मनाना भी शुरु कर दिया है। भोपाल के वी.आई.पी रोड चौराहे पर 370 फीट ऊंचा एयर बलून उड़ा कर धन्यवाद भोपालवासियों और प्रधानमंत्री मोदी और भोपाल के भाजपा सांसद प्रत्याशी आलोक शर्मा का चित्र लगाया गया है।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/bhopal-news/loksabha-election-result-2024-congress-big-claim-on-narendra-modi-pm-oath-18746197" target="_blank" rel="noopener">बड़ा सवाल : नरेंद्र मोदी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री ? कांग्रेस के ट्वीट ने मचाई खलबली

VIP रोड पर 370 फीट ऊपर उड़ रहा गुब्बारा

वहीं, भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश कुकरेजा ने बताया कि पूरे देश में मोदी मैजिक चल रहा है। उन्होंने कहा कि जनता के विश्वास पर खरे उतरते हुए भोपाल से आलोक शर्मा सांसद बनकर अपने सांसद क्षेत्र में विकास की गंगा बहाएंगे।

Hindi News/ Bhopal / Victory Celebration : भाजपा की जीत का जश्न, 370 फीट ऊपर उड़ा बलून, जगह-जगह लगे बधाई के होर्डिंग

ट्रेंडिंग वीडियो