scriptbig news : भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट | Bomb blast threat at Bhopal airport, security agencies alert | Patrika News
भोपाल

big news : भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। एयरपोर्ट के ऑफिशियल मेल आईडी पर अज्ञात शख्स ने एक धमकी भरा ईमेल भेजा है।

भोपालApr 29, 2024 / 10:10 pm

Shailendra Sharma

bhopal airport
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर है। भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। एयरपोर्ट के एयरपोर्ट के ऑफिशियल मेल आईडी पर एक धमकी भरा मेल आया है जिसमें एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है। मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी व सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और जांच में जुट गई हैं। मेल आने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने एयरपोर्ट व तमाम प्लेन की जांच की लेकिन बम नहीं मिला।

भोपाल सहित 60 एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी


बताया गया है कि अज्ञात शख्स द्वारा एयरपोर्ट एथोरिटी की ऑफिसियल मेल आईडी पर जो धमकी भरा ईमेल भेजा है उसमें भोपाल के साथ ही राजस्थान के जयपुर, वाराणसी, चड़ीगढ़, श्रीनगर सहित भारत के 60 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरा मेल मिलने के बाद भोपाल की गांधी नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गांधी नगर पुलिस और साइबर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जांच में नहीं मिला बम


धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद भोपाल एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ाई गई है। एय़रपोर्ट व प्लेन की सुरक्षाकर्मियों व डॉग स्कवॉड की मदद से बारीकी से जांच की गई लेकिन कहीं पर भी कोई बम नहीं मिला। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने राहत की सांस ली हालांकि अभी भी सुरक्षाकर्मी धमकी भरे ईमेल को लेकर जांच में जुटे हुए हैं।

Home / Bhopal / big news : भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो