scriptसीएम भूपेश बघेल को चुनाव प्रचार करने के लिए नहीं मिली अनुमति, दो सभाएं रद्द | CM Bhupesh Baghel did not get permission to campaign | Patrika News

सीएम भूपेश बघेल को चुनाव प्रचार करने के लिए नहीं मिली अनुमति, दो सभाएं रद्द

locationभोपालPublished: Oct 23, 2020 01:52:19 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी गुरुवार को अनुमति नहीं मिलने के कारण तीन सभाएं निरस्त करनी पड़ी थीं।

सीएम भूपेश बघेल को चुनाव प्रचार करने के लिए नहीं मिली अनुमति, दो सभाएं रद्द

सीएम भूपेश बघेल को चुनाव प्रचार करने के लिए नहीं मिली अनुमति, दो सभाएं रद्द

भोपाल. कोरोना संक्रमण का असर अब उपचुनाव के प्रचार में भी दिखाई देने लगा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की शुक्रवार को मध्यप्रदेश में होनी वाली सभाओं को अनुमति नहीं मिलने से रद्द कर दिया गया है। भूपेश बघेल को आज दतिया जिले की भांडेर और मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा सीट में चुनाव प्रचार करना था।

यहां थी सभाएं
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज से मध्यप्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करने वाले थे। भूपेश बघेल को अपने चुनावी प्रचार की शुरुआत दिमनी विधानसभा सीट से करनी थी लेकिन अनुमति नहीं मिलने के कारण उन्हें सभा रद्द करनी पड़ी। उन्हें भांडेर की सभा के लिए अनुमति भी नहीं मिली। अब वो ग्वालियर में प्रेस वार्ता करेंगे।
प्रशासन ने नहीं दी अनुमति
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सभा करने के लिए प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। बघेल अब शाम 4 बजे ग्वालियर में पत्रकार वार्ता करेंगे और उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करेंगे इसके बाद वापस रायपुर लौट जाएंगे।
शिवराज की भी सभा भी हुई थी कैंसिल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी गुरुवार को अनुमति नहीं मिलने के कारण तीन सभाएं निरस्त करनी पड़ी थीं। कांग्रेस एक-एक कर अपने स्टार प्रचारकों को मध्यप्रदेश में बुला रही है। इसी कड़ी में भूपेश बघेल की सभाएं होना थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो