scriptमीटिंग में मंत्री ने सीएम से की भैंस चोरी की शिकायत, बैठक खत्म होते ही एसपी का ट्रांसफर | CM expressed displeasure in review meeting of Shajapur transfer of SP | Patrika News
भोपाल

मीटिंग में मंत्री ने सीएम से की भैंस चोरी की शिकायत, बैठक खत्म होते ही एसपी का ट्रांसफर

जिले की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सीएम ने बैठक में जताई नाराजगी…अब जगदीश डाबर होंगे नए एसपी…

भोपालMay 27, 2022 / 03:56 pm

Shailendra Sharma

shajapur.jpg

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रोजाना सुबह अलग अलग जिलों की समीक्षा बैठक ले रहे हैं। शुक्रवार की सुबह सीएम ने शाजापुर जिले की समीक्षा बैठक ली जिसमें स्कूल शिक्षा मंत्री ने भैंस चोरी की शिकायत सीएम से की जिस पर सीएम नाराज हो गए और एसपी पर जमकर नाराजगी जाहिर की। सीएम की नाराजगी का असर ये हुआ कि बैठक खत्म होते ही शाजापुर एसपी पंकज श्रीवास्तव का तबादला हो गया और जगदीश डाबर को शाजापुर जिले की कमान सौंप दी गई।

 

मंत्री ने गाया भैंस चोरी का राग
शुक्रवार की सुबह सीएम शिवराज सिंह चौहान शाजापुर जिले की समीक्षा बैठक ले रहे थे। बैठक में पेयजल, बिजली, सड़क सहित अन्य मुद्दों और विकास कार्यों को लेकर सीएम ने चर्चा कीष लेकिन जैसे ही कानून व्यवस्था की समीक्षा की बारी आई तो स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बैठक में ही भैंस चोरी के मामले को उठा दिया। उन्होंने कहा कि पहले जिलेवासी बाइक चोरों से परेशान थे और अब भैंस चोर भी सिरदर्द बन गए हैं। मंत्री की शिकायत सुन सीएम ने नाराजगी जताई और एसपी पंकज श्रीवास्तव को फटकार लगा दी।

 

यह भी पढ़ें

एसपी, सीएसपी सहित अन्य पुलिस अफसरों का फेरबदल, जानिये अब कहां तैनात होंगे



बैठक खत्म होते ही बदले एसपी
सीएम ने बैठक में शाजापुर जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर एसपी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि एसपी साहब ये बिल्कुल ठीक नहीं है। पुलिस का अपराधियों में इतना डर होना चाहिए कि अपराधी जिला छोड़कर भाग जाए। इतना ही नहीं उन्होंने तत्काल ही आईजी उज्जैन और डीजीपी को बैठक से जुड़ने का आदेश दिया और उनके सामने भी नाराजगी जाहिर की। सीएम की नाराजगी का असर बैठक खत्म होते ही नजर भी आया और शाजापुर एसपी पंकज श्रीवास्तव का ट्रांसफर हो गया। पंकज श्रीवास्तव की जगह जगदीश डाबर को शाजापुर का नया एसपी बनाया गया है जबकि पंकज श्रीवास्तव को गुना ट्रांसफर किया गया है।

Home / Bhopal / मीटिंग में मंत्री ने सीएम से की भैंस चोरी की शिकायत, बैठक खत्म होते ही एसपी का ट्रांसफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो