scriptकोरोना संक्रमण रोकने के लिये CM शिवराज ने मांगा कांग्रेस का साथ, कमलनाथ ने दिया बड़ा आश्वासन | CM Shivraj meet kamalnath for current corona situation and support | Patrika News

कोरोना संक्रमण रोकने के लिये CM शिवराज ने मांगा कांग्रेस का साथ, कमलनाथ ने दिया बड़ा आश्वासन

locationभोपालPublished: May 16, 2021 12:15:26 pm

Submitted by:

Faiz

कोरोना के मौजूदा हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ से बातचीत की।

News

कोरोना संक्रमण रोकने के लिये CM शिवराज ने मांगा कांग्रेस का साथ, कमलनाथ ने दिया बड़ा आश्वासन

भोपाल/ मध्य प्रदेश में कोरोना ( coronavirus in mp ) के मौजूदा हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( CM Shivraj Singh Chauhan ) ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ( Kamalnath ) से बातचीत की। सीएम चौहान ने कमलनाथ को जहां एक तरफ प्रदेश में चल रहे कोरोना के बनते बिगड़ते हालातों पर चर्चा की, तो वहीं इससे निपटने के लिये जनता कर्फ्यू और प्रतिबंधों को फ़िलहाल जारी रखने के बारे में भी बताया। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कोरोना कर्फ्यू ( Corona Curfew ) की व्यवस्था को ज़रूरी बताते हुए सरकार की ओर से की जा रही कोशिशों पर कांग्रेस से समर्थन की मांग की। इसपर कमलनाथ ने भी शिवराज को आश्वासन दिया कि, विपक्ष पूरी तरह सरकार के साथ है।

 

Patrika Positive News : तेजी से घट रही कोरोना संक्रमण की रफ्तार, पॉजिटिविटी रेट हुआ 12 फीसदी से भी कम

[typography_font:14pt;” >कमलनाथ ने कहा- ‘इस मामले पर हम सरकार के साथ’

सीएम शिवराज सिंह चौहान से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के संबंध में विपक्ष का पूरा साथ सरकार के साथ देने का आश्वासन दिया। साथ ही, उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार जो ज़रूरी कदम उठाएगी, कांग्रेस उसके लिये सरकार को समर्थन देगी। चर्चा के दौरान कमलनाथ ने भी शिवराज सिंह से कहा कि, मौजूदा समय में प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में कोरोना के हालात चिंताजनक हैं। ऐसे में वहां स्वास्थ्य सेवाओं को समय रहते बढ़ाना सबसे आवश्यक है।

कोरोना संक्रमण के साथ साथ कमलनाथ ने सीएम शिवराज को ब्लैक फंगस को भी बड़ी चिंता का विषय बताते हुए कहा कि, इसकी रोकथाम के लिए भी ज़रूरी दवाओं और व्यवस्थाओं को समय पर जुटाना बेहद जरूरी है। सरकार को इस ओर गंभीरता से ध्यान देते हुए सख्त कदम उठाने चाहिए। साथ ही साथ प्रदेश के हर व्यक्ति को समय पर वैक्सीन लगने को लेकर भी कमलनाथ ने सीएम से मांग की।

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो